27.2 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चेन्नई के खिलाफ शानदार प्रदर्शन से ही मिलेगी जीत : रोहित शर्मा

कोलकाता : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आज टीम के अपने साथियों से अपील की कि कल वे फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एक बार फिर अच्छा प्रयास करें.उन्होंने कहा कि अगर कल ईडन गार्डंस में वे आईपीएल टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में हार गये तो उनकी सारी कड़ी मेहनत बेकार चली […]

कोलकाता : मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने आज टीम के अपने साथियों से अपील की कि कल वे फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ एक बार फिर अच्छा प्रयास करें.उन्होंने कहा कि अगर कल ईडन गार्डंस में वे आईपीएल टी20 टूर्नामेंट के फाइनल में हार गये तो उनकी सारी कड़ी मेहनत बेकार चली जायेगी. आईपीएल आठ में मुंबई इंडियंस की शुरुआत काफी खराब रही और उसे शुरुआती चार मैचों में शिकस्त का सामना करना पड़ा लेकिन टीम ने इसके बाद पासा पलटते हुए अंतिम आठ में से सात मैच जीते और लीग तालिका में दूसरे स्थान पर रही.

फाइनल में जगह बनाने को सबसे बड़ी चीज करार देते हुए रोहित ने कहा, आखिर आप ट्राफी जीतने के लिए इस महत्वपूर्ण दिन का इंतजार करते हैं. अतीत में हमने जो भी किया हो अगर आप फाइनल नहीं जीतते तो आपकी सारी कड़ी मेहनत बेकार चली जाती है. हम यह नहीं चाहते.हम इस बात से पूरी तरह सहमत हैं कि हमने अच्छी शुरुआत नहीं की लेकिन हम हमेशा से मानते आये हैं कि टीम में जज्बा है. उन्होंने कहा, हम भाग्यशाली हैं कि हम इस स्थिति में हैं और यह डेढ़ महीने की हमारी कड़ी मेहनत का नतीजा है.

हमारे पास क्षमता है और सब कुछ इसे एकजुट करने और जीत में तब्दील करने पर निर्भर करता है. रोहित ने फाइनल की पूर्व संध्या पर सुपरकिंग्स के सुरेश रैना के साथ संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस में कहा, एक कप्तान के रूप में मेरे लिए यह अहम है कि मैं कहूं कि एक अंतिम प्रयास की जरूरत है. हम पासा पलटने के लिए प्रतिबद्ध हैं. मुझे यकीन है कि खिलाड़ी इतने अनुभवी हैं कि उन्हें मैच की अहमियत पता है. टेस्ट टीम में वापसी करने वाले ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अपने पसंदीदा मैदान ईडन पर अच्छा प्रदर्शन करने को बेताब होंगे लेकिन रोहित ने उन्हेंवर्तमान में जीने को कहा.

रोहित ने कहा, मुझे नहीं लगता कि मानसिकता मेंअधिक बदलाव आयेगा.आप उस दिन क्या करते हो यह महत्वपूर्ण होता है. उनका अच्छा प्रदर्शन उसके दिमाग में होगा, आत्मविश्वास होगा. उन्होंने कहा, उसके लिए महत्वपूर्ण है कि वह वर्तमान में रहे और अतीत के बारे में काफी अधिक नहीं सोचे.

मुझे यकीन है कि वह यहां अच्छा प्रदर्शन करना चाहेगा.वह इसके लिए तैयार है. दूसरे स्थान पर रहे मुंबई ने पहले क्वालीफायर में सुपरकिंग्स को हराकर सीधे फाइनल में प्रवेश किया था जबकि महेंद्र सिंह धौनी की टीम को खिताबी मुकाबले मेंजगह बनाने के लिए दूसरे क्वालीफायर में कल रायल चैलेंजर्स बेंगलूर को हराना पड़ा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें