34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धौनी ने बल्ला छोड़ पिस्टल निशानेबाजी में आजमाया हाथ

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टीम इंडिया का अभ्यास सत्र बारिश की भेंट चढ़ने के बाद कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का रख किया और पिस्टल निशानेबाजी में हाथ आजमाए. कोलकाता पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, महान महेंद्र सिंह धौनी ने कुछ समय निकालकर बुधवार दोपहर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल की […]

कोलकाता : पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टीम इंडिया का अभ्यास सत्र बारिश की भेंट चढ़ने के बाद कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल का रख किया और पिस्टल निशानेबाजी में हाथ आजमाए.

कोलकाता पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा, महान महेंद्र सिंह धौनी ने कुछ समय निकालकर बुधवार दोपहर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल की हमारी अत्याधुनिक शूटिंग रेंज में अपने निशानेबाजी कौशल का अभ्यास किया. उनकी सटीकता बेहतरीन थी. कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि धौनी ने न सिर्फ रेंज में निशानेबाजी की बल्कि कोलकाता पुलिस कर्मियों से बात करके उनकी हौसलाअफजाई भी की.

महेंद्र सिंह धौनी पद्म भूषण के लिए नामित

धौनी के साथ जाने वाले कोलकाता पुलिस के शीर्ष अधिकारी ने कहा, दूसरी बार धौनी की मेजबानी शानदार रही. वह बेहतरीन निशानेबाज है और उसने हम सभी को प्रेरित किया. उन्होंने कहा, पीटीएस की शूटिंग रेंज अत्याधुनिक है और धौनी ने 10 और 25 मीटर दोनों रेंज में निशानेबाजी की. इससे पहले धौनी ने 2010 में एक पुरानी मोटरसाइकिल की तलाश में शहर पुलिस के मुख्यालय का दौरा किया था.

श्रीसंत ने बीसीसीआई से कहा, ‘भीख नहीं मांग रहा, रोजी-रोटी वापस चाहता हूं’

भारत पांच मैचों की एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय श्रृंखला के दूसरे मैच में कल ईडन गार्डन्स में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगा. भारत ने वर्षा से प्रभावित पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 26 रन से हराकर श्रृंखला में 1-0 की बढ़त बना ली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें