28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंपायर के निर्णय के खिलाफ बोलना महंगा पड़ा महेंद्र सिंह धौनी को

मुंबई : आमतौर पर शांतचित्त रहने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में अंपायर के फैसले के खिलाफ अनुचित सार्वजनिक टिप्पणी कर दी, जिसके कारण उनपर मैच फीस का दस प्रतिशत जुर्माना लगाया गया. वानखेड़े स्टेडियम में कल रात मुंबई इंडियंस के हाथों 25 रन से […]

मुंबई : आमतौर पर शांतचित्त रहने वाले चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने इंडियन प्रीमियर लीग के पहले क्वालीफायर में अंपायर के फैसले के खिलाफ अनुचित सार्वजनिक टिप्पणी कर दी, जिसके कारण उनपर मैच फीस का दस प्रतिशत जुर्माना लगाया गया.

वानखेड़े स्टेडियम में कल रात मुंबई इंडियंस के हाथों 25 रन से हारने के बाद धौनी ने सलामी बल्लेबाज ड्वेन स्मिथ के आउट होने के संदर्भ में उसे गलत फैसला करार दिया था.

धौनी ने मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, हम बीच के ओवरों में लय खो बैठे और यह नहीं भूलना चाहिए कि स्मिथ गलत फैसले के कारण आउट हुआ. स्मिथ को लेसिथ मालिंगा के पहले ओवर में पगबाधा आउट दिया गया. गेंद तब उनके पैड पर लगी थी. रीप्ले से लग रहा था कि गेंद लेग साइड से बाहर निकल रही थी.

धौनी ने लेवल एक के अपराध ( खिलाड़ियों और टीम अधिकारियों के लिए आईपीएल आचार संहिता का अनुच्छेद 2.1 ) और जुर्माना स्वीकार कर लिया है.चेन्नई की टीम शुक्रवार को रांची में दूसरे क्वालीफायर में राजस्थान रायल्स और रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के बीच आज होने वाली एलिमिनेटर के विजेता से भिड़ेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें