27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जब आखिरी ओवर में फंसे स्मिथ, धौनी ने संभाल ली पुणे की कमान, VIDEO वायरल

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल 10 में पुणे की टीम की ओर से लगातार दूसरा साल खेल रहे हैं. लेकिन इस बार वो कप्तानी नहीं कर रहे हैं. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब धौनी कोई भी टीम की कप्तानी नहीं कर रहे हैं और बतौर […]

नयी दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी आईपीएल 10 में पुणे की टीम की ओर से लगातार दूसरा साल खेल रहे हैं. लेकिन इस बार वो कप्तानी नहीं कर रहे हैं. आईपीएल इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ जब धौनी कोई भी टीम की कप्तानी नहीं कर रहे हैं और बतौर खिलाड़ी मैच का आनंद उठा रहे हैं.

टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तानों में शामिल धौनी को इस साल पुणे टीम की कप्‍तानी से हटा दिया गया. इसबात को लेकर थोड़ी हंगामा हुई लेकिन धौनी ने बिना कोई परवाह किये अपना खेल जारी रखा और फटाफट क्रिकेट के फॉर्मेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं.

और इसे भी पढ़ें…….धौनी हमेशा बेस्‍ट फिनिशर रहेंगे : फ्लेमिंग

धौनी बल्‍ले से तो शानदार प्रदर्शन कर ही रहे हैं और उनके विकेट कीपिंग की तो कोई मिसाल ही नहीं है. विकेट के पीछे धौनी की तेजी कोई नयी बात नहीं है, लेकिन कैप्‍टन कूल कुछ ऐसे कारनामे कर जाते हैं जो उनके सिवा शायद ही कोई और क्रिकेटर कर पाये.बहरहाल पुणे टीम की कप्‍तानी इस बार ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीवन स्मिथ के हाथों में है. लेकिन सबसे अनुभवी कप्तान रह चुके धौनी जब टीम में हो तो भला उसका लाभ लेने से कोई कैसे बच सकता है. स्मिथ ने भी कुछ ऐसा ही किया पिछले दिनों.

मुंबई इंडियंस के खिलाफ रोमांचक मैच में पुणे की टीम को महज तीन रन से जीत मिली. इस जीत में स्मिथ की कप्‍तानी से कहीं अधिक धौनी की सलाह ने रंग जमाया. दरअसल जब मुंबई की टीम को जीत के लिए महज 17 रनों की जरूरत थी उस समय कप्तानस्मिथतनाव में आ गये थे. वैसे में उन्हें धौनी का साथ मिला. स्मिथ उस समय भागे-भागे धौनी के पास गये और उनसे सलाह मांगी. धौनी ने जो सलाह फिल्ड सेटिंग की दी उससे मैच का पासा पलट गया और जीत पुणे के खाते में आ गयी. धौनी और स्मिथ के बीच बातचीत की वो तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी. क्रिकेट समर्थक इसे काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट्स कर रहे हैं कि धौनी अब भी पुणे टीम के कप्तान हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें