32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

धौनी ने युवराज को लगाया गले, मिट गयीं दूरियां ?

नयी दिल्‍ली : दिसंबर माह के पहले सप्‍ताह में टीम इंडिया के दो स्‍टार क्रिकेटरों की शादी हुई. पहले युवराज सिंह बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच के साथ परिणय सूत्र में बंधे उसके बाद 9 दिसंबर को भारत के तेज गेंदबाज भारत की बॉस्‍केटबॉल टीम की खिलाड़ी प्रतिमा सिंह के साथ विवाह बंधन में बंधे. ईशांत […]

नयी दिल्‍ली : दिसंबर माह के पहले सप्‍ताह में टीम इंडिया के दो स्‍टार क्रिकेटरों की शादी हुई. पहले युवराज सिंह बॉलीवुड अभिनेत्री हेजल कीच के साथ परिणय सूत्र में बंधे उसके बाद 9 दिसंबर को भारत के तेज गेंदबाज भारत की बॉस्‍केटबॉल टीम की खिलाड़ी प्रतिमा सिंह के साथ विवाह बंधन में बंधे.

ईशांत और प्रतिमा की शादी दिल्ली में हुई. इस मौके पर उन्‍हें बधाई देने के लिए उनकी शादी में कई क्रिकेटर और बॉलीवुड के स्‍टार पहुंचे. इशांत की शादी में बेहद खास मेहमान युवराज सिंह और हेजल कीच रहे, क्‍यों की दोनों की शादी हाल ही में हुई है. इसके अलावा सबसे आकर्षण का केंद्र रहे टीम इंडिया के कप्‍तान महेंद्र सिंह धौनी. धौनी अपनी पत्नी साक्षी के साथ शादी पार्टी में पहुंचे. धौनी ने इशांत के साथ कई फोटो भी खिंचाये और सोशल मीडिया पर पोस्‍ट भी किया और इशांत और प्रतिमा को शादी की बधाई दी.

शादी समारोह में सबसे खास क्षण उस समय था जब धौनी और युवराज सिंह एक दूसरे के गले लगे. धौनी ने इशांत की शादी में शामिल हुए युवराज सिंह को गले लगाया और शादी की फिर से शुभकामनाएं दी. शुभकामनाओं के साथ धौनी ने युवी को गिफ्ट भी दिया. जिस समय दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे को गले लगा रहे थे उस समय दोनों के चेहरे काफी खिले हुए थे.

https://twitter.com/msdhoni7781/status/806863416979755008

ज्ञात हो युवराज सिंह और धौनी को लेकर मीडिया में हमेशा खबर चली है कि दोनों के बीच सब कुछ सामान्‍य नहीं है. क्‍योंकि युवी के पिता योगराज सिंह धौनी को लेकर कई बार गलत बयान बाजी कर चुके हैं. युवी की शादी में धौनी के नहीं पहुंचने से मीडिया में काफी चर्चा गरम रही कि धौनी योगराज सिंह की वजह से युवी की शादी में शामिल नहीं हुए. हालांकि दिल्‍ली में हुई युवी की पार्टी में धौनी अपनी पत्नी के साथ पहुंच कर सभी को चौंका दिया था. रहा सहा कसर आज दोनों की खिलाडियों ने गले लगा कर पूरा कर दिया. दोनों के करीब आने से अब यह साफ हो गया है कि युवी और धौनी के बीच सब कुछ अब सामान्‍य हो गया है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें