29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आक्रामकता पर जल्दी ही काबू पा लेगा इशांत शर्मा: कोच

नयी दिल्ली : मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों से भिड़ने के कारण ईशांत शर्मा पर आईसीसी ने एक टेस्ट मैच का प्रतिबंध लगा दिया है. ईशांत के आक्रामक रुख पर उनका बचाव करते हुए उनके कोच श्रवण कुमार ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला यह तेज गेंदबाज अपने कैरियर के सर्वश्रेष्ठ दौर […]

नयी दिल्ली : मैदान पर श्रीलंकाई खिलाड़ियों से भिड़ने के कारण ईशांत शर्मा पर आईसीसी ने एक टेस्ट मैच का प्रतिबंध लगा दिया है. ईशांत के आक्रामक रुख पर उनका बचाव करते हुए उनके कोच श्रवण कुमार ने कहा कि श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाला यह तेज गेंदबाज अपने कैरियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में है और अपनी इस ‘नयी ‘ आक्रामकता को भी जल्दी ही काबू में कर लेगा.

ईशांत ने श्रीलंका के खिलाफ तीन टेस्ट मैचों की श्रृंखला में 13 विकेट लिये और कोलंबो में आखिरी टेस्ट में मैन आफ द मैच भी रहे. भारत ने 22 साल बाद श्रीलंकाई सरजमीं पर टेस्ट श्रृंखला जीती. इसी मैच में हालांकि विरोधी खिलाड़ियों से मैदान पर उलझने के कारण उन पर एक टेस्ट का प्रतिबंध लग गया और वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ नवंबर में पहला टेस्ट नहीं खेल सकेंगे.

श्रवण ने कहा , मैंने भी पहली बार उसे इस तरह आपा खोते देखा.

वह इतना आक्रामक कभी नहीं था लेकिन वह इस पर नियंत्रण कर लेगा क्योंकि वह काफी परिपक्व हो गया है. कप्तानी में बदलाव भी इसका कारण हो सकता है क्योंकि पहले धौनी कैप्टन कूल थे और अब नया टेस्ट कप्तान विराट कोहली खुद काफी आक्रामक है.’ उन्होंने हालांकि कहा कि ईशांत नये तेज गेंदबाजों के मेंटर की भूमिका बखूबी निभा रहा है और अपने कैरियर के सर्वश्रेष्ठ दौर में है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें