36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कल महेंद्र सिंह धौनी के गृह नगर में होगा चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर का मुकाबला

रांची : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी. यह मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जायेगा. इस मैच के लिए सीएसके की टीम बुधवार को रांची पहुंच चुकी है, जबकि आरसीबी की टीम गुरुवार को रांची आयेगी. आरसीबी ने आइपीएल के एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स को […]

रांची : रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम शुक्रवार को दूसरे क्वालीफायर में चेन्नई सुपरकिंग्स से भिड़ेगी. यह मैच रांची के जेएससीए स्टेडियम में खेला जायेगा. इस मैच के लिए सीएसके की टीम बुधवार को रांची पहुंच चुकी है, जबकि आरसीबी की टीम गुरुवार को रांची आयेगी.

आरसीबी ने आइपीएल के एलिमिनेटर में राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा मुकाबले में 71 रन से हराया. एबी डिविलियर्स और मनदीप सिंह के अर्धशतक और दोनों के बीच शतकीय साङोदारी की बदौलत रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने चार विकेट पर 180 रन बनाये.

डिविलियर्स ने 38 गेंद में चार छक्कों और चार चौकों की मदद से 66 रन की पारी खेली. उन्होंने मनदीप (54*) के साथ तीसरे विकेट के लिए 113 रन की साङोदारी की. क्रिस गेल ने 27 और विराट कोहली ने 12 रन बनाये. राजस्थान रॉयल्स की ओर से धवल कुलकर्णी ने दो विकेट लिये.

जवाब में राजस्थान रॉयल्स की पूरी टीम 19 ओवर में 109 रन बना कर आउट हो गयी. राजस्थान की ओर से अजिंक्य रहाणो ने सबसे अधिक 42 रन बनाये. इनके अलावा स्मिथ और नायर ने 12-12 रनों का योगदान किया. बेंगलुरु की ओर से अरविंद, हर्षल पटेल, डेविड वीस और युजवेंद्र चाहल ने दो-दो विकेट लिये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें