37.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

VIDEO : देखें, कैसे एक ”टोपी” ने क्रिस गेल और आरसीबी की जीत में मदद की

राजकोट : टी20 क्रिकेट में दस हजारी बने क्रिस गेल और कप्तान विराट कोहली की तेजतर्रार अर्धशतकों के दम पर रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने कल गुजरात लायन्स को 21 रन से हराकर आईपीएल दस में अपना अभियान पटरी पर लाने की कोशिश की. गेल ने 38 गेंदों पर पांच चौकों और सात छक्कों की मदद […]

राजकोट : टी20 क्रिकेट में दस हजारी बने क्रिस गेल और कप्तान विराट कोहली की तेजतर्रार अर्धशतकों के दम पर रायल चैलेंजर्स बेंगलूर ने कल गुजरात लायन्स को 21 रन से हराकर आईपीएल दस में अपना अभियान पटरी पर लाने की कोशिश की.

गेल ने 38 गेंदों पर पांच चौकों और सात छक्कों की मदद से 77 रन बनाये और कोहली (50 गेंदों पर 64 रन) के साथ पहले विकेट के लिये 12.4 ओवर में 122 रन जोड़े. कल का दिन गेल का था. एक ओर वो टी-20 में 10 हजार रन पूरा करने वाले दुनिया के पहले बल्‍लेबाज बन गये, वहीं दूसरी ओर कल के मैच में उन्‍होंने दर्शकों को अपना पूराना रूप दिखाया.

महिला एंकर की फटी जींस को ताकते कैमरे में कैद हुए विराट कोहली, तसवीर वायरल

आरसीबी की इस जीत में हर खिलाड़ी ने अहम योगदान दिया लेकिन गेल का कोई जवाब नहीं था. उन्होंने शुरुआती तीन ओवरों में कोहली को रन बनाते हुए देखा लेकिन इसके बाद जब हावी हुए तो लायन्स के गेंदबाजों के छक्के छुड़ा दिये और इस बीच टी20 क्रिकेट में 10,000 रन पूरे करने वाले पहले बल्लेबाज बने. उन्होंने बासिल थम्पी और शिविल कौशिक पर छक्के लगाकर शुरुआत की लेकिन असली मजा रविंद्र जडेजा को चखाया.

जडेजा के ओवर में गेल ने दो चौके और दो छक्के जड़े हालांकि इस बीच भाग्य ने भी उनका साथ दिया. जडेजा की आखिरी गेंद पर गेल ने लांग आफ पर शाट जमाया लेकिन मैकुलम ने डाइव ने एक हाथ से उसे कैच कर दिया. इस अविश्सनीय कैच पर जब सभी हैरान थे तब रीप्ले से पता चला कि मैकुलम के टोपी का कोना सीमा रेखा को छू गया और इस तरह से जिस गेल को पवेलियन लौटना चाहिए था उन्हें छक्का मिल गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें