28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए युवराज सिंह ने किया दिल्ली डेयरडेविल्स के साथ गंठजोड़

नयी दिल्ली : आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने कैंसर के प्रति जागरुकता को बढावा देने के लिए आज अपनी टीम के साथ एक गठजोड की घोषणा की और इस मौके पर बताया गया कि एक मई को किंग्स इलेवन के खिलाफ होने वाला टीम का मैच इस बीमारी से लड […]

नयी दिल्ली : आईपीएल टीम दिल्ली डेयरडेविल्स के स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह ने कैंसर के प्रति जागरुकता को बढावा देने के लिए आज अपनी टीम के साथ एक गठजोड की घोषणा की और इस मौके पर बताया गया कि एक मई को किंग्स इलेवन के खिलाफ होने वाला टीम का मैच इस बीमारी से लड रहे लोगों को समर्पित किया जाएगा.

युवराज के कैंसर फाउंडेशन यूवीकैन ने दिल्ली डेयरडेविल्स और मैक्स हॉस्पिटल्स के साथ मिलकर एक मई को कैंसर जांच के लिए मुफ्त क्लीनिक लगाने की घोषणा की. साथ ही दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाड़ी इस दिन हल्के बैंगनी रंग की जर्सी पहनेंगे. युवराज ने नयी जर्सी के विमोचन के मौके पर कहा, जब मैं कैंसर से उबरने के बाद वापस आया मुझे अपने फेफडे को लेकर थोड़ा जूझना पडा.

जब मैंने सफलतापूर्वक वापसी कर ली तो मुझे पता था कि कैंसर से लड़ने की ताकत खुद के अंदर से आती है. मेरे लिए एक जिम्मेदारी से ज्यादा यह एक दायित्व है. मैं भाग्यशाली था कि इससे बाहर निकला और मेरी कोशिश लोगों को कैंसर से लड़ने में प्रेरित करने की है. दिल्ली डेयरडेविल्स के सीईओ हेमंत दुआ ने बताया कि कैंसर से जूझ रहे करीब 100 बच्चे फिरोजशाह कोटला में आईपीएल का मैच देखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें