28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

शानदार प्रदर्शन करके ही हम खिताब पर कब्जा कर सकते हैं : माइकल हस्सी

रांची : इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को हराकर फाइनल में जगह बनाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले माइकल हस्सी ने कहा है कि फाइनल में हमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना होगा, तभी हम खिताब अपने नाम कर पायेंगे. हस्सी के […]

रांची : इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे क्वालीफायर में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर को हराकर फाइनल में जगह बनाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स की जीत में अहम भूमिका निभाने वाले माइकल हस्सी ने कहा है कि फाइनल में हमें मुंबई इंडियंस के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करना होगा, तभी हम खिताब अपने नाम कर पायेंगे.

हस्सी के 46 गेंद पर 56 रन की मदद से चेन्नई ने रायल चैलेंजर्स बेंगलूर के खिलाफ 140 रन का लक्ष्य हासिल करके तीन विकेट से जीत दर्ज की.हस्सी ने कहा , यह बेहतरीन मुकाबला होगा. मैं उम्मीद करता हूं कि यह 2013 की तरह होगा जब हमने मुंबई को हराकर फाइनल में प्रवेश किया लेकिन फाइनल में उनसे हार गये.

इस बार हम क्वालीफायर में उससे हारे लेकिन उम्मीद है कि फाइनल में जीतेंगे. उन्होंने कहा , वह बेहतरीन टीम है और अच्छा खेल रही है. हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा. हमें अच्छी शुरुआत की जरूरत होगी जिससे हमारा आत्मविश्वास बढ़ेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें