33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

भारत के सख्त रवैये के बाद बीसीसीआई से मीटिंग करना चाहता है वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड

बारबाडोस : वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ बीसीसीआई द्वारा लिये गये सख्त फैसले के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात के प्रयास में है ताकि उनके सामने अपना पक्ष रख सके. वेस्टइंडीज क्रि केट बोर्ड की आपात बैठक के बाद यह बयान जारी किया गया है. बोर्ड की बैठक यहां आठ घंटे चली […]

बारबाडोस : वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के खिलाफ बीसीसीआई द्वारा लिये गये सख्त फैसले के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड बीसीसीआई अधिकारियों से मुलाकात के प्रयास में है ताकि उनके सामने अपना पक्ष रख सके.

वेस्टइंडीज क्रि केट बोर्ड की आपात बैठक के बाद यह बयान जारी किया गया है. बोर्ड की बैठक यहां आठ घंटे चली . आपात बैठक के बाद वेस्टइंडीज बोर्ड ने एक बयान जारी करके कहा कि वह भारत दौरे के बीच में रद्द होने से काफी शर्मसार है और महत्वपूर्ण भागीदारों का एक कार्यबल इसकी समीक्षा करेगा.

बोर्ड बीसीसीआई के साथ मीटिंग करना चाहता है. साथ ही बोर्ड ने यह आश्वासन भी दिया है कि बोर्ड टीम के सदस्यों से बातचीत करेगी. साथ ही बोर्ड ने यह आश्वासन भी दिया है कि उनकी टीम का दक्षिण अफ्रीका दौरा अच्छा रहेगा और बिना किसी बाधा के पूरा होगा.

बोर्ड ने एक बयान में कहा , वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड और बीसीसीआई के लंबे समय से चले आ रहे अच्छे संबंधों के मद्देनजर बोर्ड बीसीसीआई से इस मसले पर बातचीत के लिए मुलाकात का इच्छुक है चूंकि उसके इन फैसलों का वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड पर गंभीर असर हो सकता है.

इसमें कहा गया , वेस्टइंडीज बोर्ड का मानना है कि इस नुकसान की भरपाई का रास्ता तलाशा जा सकता है और वेस्टइंडीज तथा विश्व क्रिकेट की भलाई पर फोकस करते हुए यह आश्वासन देना भी जरुरी है कि ऐसा आइंदा नहीं होगा. बीसीसीआई ने कल हैदराबाद में हुई कार्यसमिति की बैठक में वेस्टइंडीज बोर्ड के खिलाफ कानूनी कार्रवाई का फैसला किया है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें