29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अंतिम दो वनडे के लिए भारतीय टीम में कोई बदलाव नहीं

नयी दिल्ली : सुरेश रैना वायरल बुखार से उबरने में नाकाम रहने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ बाकी बचे दो वनडे मैचों से भी बाहर हो गए जबकि भारत ने पांच मैचों की मौजूदा श्रृंखला के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया जिसमें मेजबान टीम 2-1 से आगे चल रही है. बीसीसीआई ने बयान […]

नयी दिल्ली : सुरेश रैना वायरल बुखार से उबरने में नाकाम रहने के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ बाकी बचे दो वनडे मैचों से भी बाहर हो गए जबकि भारत ने पांच मैचों की मौजूदा श्रृंखला के लिए टीम में कोई बदलाव नहीं किया जिसमें मेजबान टीम 2-1 से आगे चल रही है.

बीसीसीआई ने बयान में कहा, ‘‘अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने न्यूजीलैंड के खिलाफ पांच मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के बाकी बचे दो मैचों के लिए 14 सदस्यीय टीम को बरकरार रखने का फैसला किया है.’ बोर्ड के अनुसार, ‘‘सुरेश रैना को अब भी पूर्ण फिटनेस हासिल करनी है और वह बाकी श्रृंखला से भी बाहर हो गए हैं.’ भारत मोहाली में कल रात तीसरा मैच जीतकर श्रृंखला में 2-1 से आगे चल रहा है. श्रृंखला का अगला मैच रांची में 26 अक्तूबर जबकि अंतिम मैच 29 अक्तूबर को विशाखापत्तनम में खेल जाएगा.

टीम इस प्रकार है:

महेंद्र सिंह धौनी (कप्तान), रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे, विराट कोहली, मनीष पांडे, हार्दिक पंड्या, अक्षर पटेल, जयंत यादव, अमित मिश्रा, जसप्रीत बुमराह, धवल कुलकर्णी, उमेश यादव, मनदीप सिंह और केदार जाधव.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें