39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईसीसी टी20 रैंकिंग : बुमराह दूसरे स्थान पर पहुंचे, कोहली टॉप पर बरकरार

दुबई : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरा ताजा आईसीसी ट्वेंटी20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गये हैं जबकि कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजों की सूची में अपना शीर्ष स्थान कायम रखा है. शीर्ष तीन ऑल राउंडरों की सूची में कोई बदलाव नहीं हुआ है जिसमें बांग्लादेश के शकिब अल हसन की बादशाहत बरकरार है. […]

दुबई : भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमरा ताजा आईसीसी ट्वेंटी20 रैंकिंग में दूसरे स्थान पर पहुंच गये हैं जबकि कप्तान विराट कोहली ने बल्लेबाजों की सूची में अपना शीर्ष स्थान कायम रखा है. शीर्ष तीन ऑल राउंडरों की सूची में कोई बदलाव नहीं हुआ है जिसमें बांग्लादेश के शकिब अल हसन की बादशाहत बरकरार है.

पाकिस्तान की आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी विजेता टीम के सदस्य इमाद वसीम टी20 गेंदबाजों में पहले स्थान पर पहुंच गये हैं, वहीं दक्षिण अफ्रीका के इमरान ताहिर ने इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला के समाप्त होने के बाद अपना यह स्थान गंवा दिया. टी20 गेंदबाजों की ताजा रैंकिंग इंग्लैंड के दक्षिण अफ्रीका को 2-1 को हराने के एक दिन बाद अपडेट की गयी है, ताहिर दो मैचों में महज एक विकेट ही चटका सके जिससे उन्होंने दो स्थान गंवा दिये.

युवा क्रिकेटर बुमराह का अपमान क्यों? जयपुर पुलिस में नेताअों, अधिकारियों के ऐसे ही पोस्टर लगाने का है दम?

उनका तीसरे स्थान पर खिसकने का मतलब हुआ कि इमाद ने पहली बार अपने करियर में शीर्ष स्थान हासिल किया जिसमें बुमरा ने दूसरे स्थान पर जगह बनायी है. बल्लेबाजों की सूची में कोहली, ऑस्ट्रेलिया के आरोन फिंच और न्यूजीलैंड के केन विलियम्सन ने अपने शीर्ष तीन स्थानों पर कब्जा बरकरार रखा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें