25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईसीसी रैंकिंग में पहली बार टॉप टेन में पहुंचा अफगानिस्तान

आईसीसी द्वारा जारी ताजा वनडे रैंकिंग में अफगानिस्तान को दसवां स्थान मिल गया है. टॉप टेन में जगह बनाने में अफगानिस्तान पहली बार सफल हुआ है. जिंबाब्वे के साथ खेली जा रही एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच में जीत दर्ज कर अफगानिस्तान आईसीसी की वनडे रैंकिंग में टॉप टेन में पहुंच गया है. अफगानिस्तान की […]

आईसीसी द्वारा जारी ताजा वनडे रैंकिंग में अफगानिस्तान को दसवां स्थान मिल गया है. टॉप टेन में जगह बनाने में अफगानिस्तान पहली बार सफल हुआ है. जिंबाब्वे के साथ खेली जा रही एकदिवसीय श्रृंखला के पहले मैच में जीत दर्ज कर अफगानिस्तान आईसीसी की वनडे रैंकिंग में टॉप टेन में पहुंच गया है.

अफगानिस्तान की इस उपलब्धि में उसके सलामी बल्लेबाज नूर अली जादरान (63) और स्पिन गेंदबाज आमिर हमजा (17-4) की अहम भूमिका रही.टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफगानिस्तान की टीम के बल्लेबाज 38.5 ओवरों 131 रनों पर अॅाल आउट हो गये, लेकिन उसके गेंदबाजों ने जिंबाब्वे की पारी 30.5 ओवरों में 82 रनों पर ही समेट दी.
अफगानिस्तान और जिंबाब्वे के बीच अभी चार और एकदिवसीय मैच खेले जाने हैं. अफगानिस्तान को आईसीसी रैंकिंग में टॉप टेन में बने रहने के लिए यह श्रृंखला जीतनी होगी. आईसीसी की ताजा रैंकिंग में टॉप पर आस्ट्रेलिया, दूसरे नंबर पर भारत और तीसरे नंबर पर दक्षिण अफ्रीका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें