34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मैनचेस्टर को उबरने में मदद करेगा खेल

मैनचेस्टर: आईएएएफ अध्यक्ष सबेस्टियन को ने मैनचेस्टर की सडकों पर खिलाडियों को प्रतिस्पर्धा पेश करते हुए देखने के बाद कहा है कि आतंकी हमले के बाद खेल मानवता का जश्न मनाते हुए इस शहर की उबरने की प्रक्रिया में मदद कर सकते हैं. सोमवार को हुए आत्मघाती बम धमाके की जगह से एक मील से […]

मैनचेस्टर: आईएएएफ अध्यक्ष सबेस्टियन को ने मैनचेस्टर की सडकों पर खिलाडियों को प्रतिस्पर्धा पेश करते हुए देखने के बाद कहा है कि आतंकी हमले के बाद खेल मानवता का जश्न मनाते हुए इस शहर की उबरने की प्रक्रिया में मदद कर सकते हैं.

सोमवार को हुए आत्मघाती बम धमाके की जगह से एक मील से भी कम की दूरी पर को उन सैकड़ों लोगों के बीच शामिल थे जो विशेष रुप से सड़क पर तैयार किये गये ट्रैक पर सितारों को प्रतिस्पर्धा पेश करते हुए देखने पहुंचे थे. इसमें आस्ट्रेलिया की पूर्व बाधा दौड़ ओलंपिक चैम्पियन सैली पीयरसन और ब्रिटेन के लंबी कूद के ग्रेग रदरफोर्ड ने प्रतिस्पर्धा पेश की.
मैनचेस्टर एरेना में धमाके में 22 लोगों की मौत के बाद ब्रिटेन मे आतंकी हमले के खतरे को शीर्ष स्तर पर कर दिया गया है लेकिन इसके बावजूद कडी सुरक्षा के बीच सिटी खेलों का आयोजन हुआ. रविवार को भी सैकडों धावक मैनचेस्टर की सड़कों पर हाफ मैराथन और 10 किमी रेस के लिए उतरेंगे.
को ने कहा, ‘‘खेल असल में उबरने की प्रक्रिया में मदद कर सकते हैं.” उन्होंने कहा, ‘‘शायद यह खेल के लिए बेहद महत्वपूर्ण समय है कि वह इस प्रक्रिया में शामिल हो.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें