36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हरभजन ने क्लार्क से कहा : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजी में दम नहीं, संन्यास से वापसी कर लो

नयी दिल्ली : सीनियर आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीटर पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क को संन्यास से वापसी की बात कही क्योंकि उनके मौजूदा लाइन अप में अच्छे बल्लेबाजों की कमी है. ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की मौजूदा वनडे सीरीज गंवा चुकी है, जिसमें भारत ने 3-0 से अजेय बढ़त बना ली […]

नयी दिल्ली : सीनियर आफ स्पिनर हरभजन सिंह ने ट्वीटर पर ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क को संन्यास से वापसी की बात कही क्योंकि उनके मौजूदा लाइन अप में अच्छे बल्लेबाजों की कमी है.

ऑस्ट्रेलियाई टीम पांच मैचों की मौजूदा वनडे सीरीज गंवा चुकी है, जिसमें भारत ने 3-0 से अजेय बढ़त बना ली हैं. दो मैच बचे हैं और ऑस्ट्रेलियाई टीम वाइटवाश भी हो सकती है क्योंकि उनका बल्लेबाजी लाइन मजबूत नहीं दिखता.

हरभजन ने टीम के निराशाजनक प्रदर्शन पर क्लार्क को टैग करते हुए लिखा, दोस्त, आपको संन्यास से वापसी करने और दोबारा से खेलने के बारे में सोचने की जरुरत है. मुझे लगता है कि शीर्ष बल्लेबाज पैदा करने का ऑस्ट्रेलियाई युग समाप्त हो गया है. अब कोई हुनर वाला खिलाड़ी नहीं है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें