34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

आईसीसी महिला विश्वकप को समर्पित है आज गूगल का डूडल

आज से आईसीसी महिला विश्वकप की शुरुआत हो रही है. गूगल ने इस दिन को खास बनाने के लिए आज डूडल बनाया है. चैंपियंस ट्रॉफी की समाप्ति के बाद आज महिला विश्वकप की शुरुआत हो रही है, जिसमें पहला मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहा है. गूगल के डूडल में क्रिकेट ग्राउंड को […]

आज से आईसीसी महिला विश्वकप की शुरुआत हो रही है. गूगल ने इस दिन को खास बनाने के लिए आज डूडल बनाया है. चैंपियंस ट्रॉफी की समाप्ति के बाद आज महिला विश्वकप की शुरुआत हो रही है, जिसमें पहला मुकाबला भारत और इंग्लैंड के बीच हो रहा है.

गूगल के डूडल में क्रिकेट ग्राउंड को चित्रित किया गया है. जिसमें क्रिकेट मैच खेला जा रहा है. इस डूडल में आप खुद भी क्रिकेट में अपने हाथ आजमा सकते हैं, इसमें खेलने की सुविधा उपलब्ध है. इसमें शेयर का भी आप्शन दिया गया है.
आईसीसी महिला विश्वकप 2017 का आयोजन इंग्लैंड में किया जा रहा है, जिसमें कुल आठ टीमें हिस्सा ले रहीं हैं. इन टीमों में शामिल हैं आस्ट्रेलिया, इंग्लैंड, दक्षिण अफ्रीका, भारत, वेस्टइंडीज, न्यूजीलैंड, श्रीलंका और पाकिस्तान.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें