32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

विदेशी पायलट ने की नस्लीय टिप्पणी, भड़के हरभजन सिंह, पीएम मोदी से कार्रवाई की मांग की

नयी दिल्ली : शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड और एयर इंडिया का विवाद जहां समाप्त हो गया है वहीं अब जेट एयरवेज के एक पायलट की ओर से नस्लीयटिप्पणी का मामला सामने आ रहा है. मामला है कि जेट एयरवेज के एक विदेशी पायलट ने एक भारतीय महिला पर नस्लीय टिप्पणी की. इसपर क्रिकेटर हरभजन सिंह […]

नयी दिल्ली : शिवसेना सांसद रवींद्र गायकवाड और एयर इंडिया का विवाद जहां समाप्त हो गया है वहीं अब जेट एयरवेज के एक पायलट की ओर से नस्लीयटिप्पणी का मामला सामने आ रहा है. मामला है कि जेट एयरवेज के एक विदेशी पायलट ने एक भारतीय महिला पर नस्लीय टिप्पणी की.

इसपर क्रिकेटर हरभजन सिंह विदेशी पायलट पर भड़क गये और प्रधानमंत्री को उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग कर दी. भज्जी इस मामले को लेकर इतने गुस्से में आ गये कि उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट कर डाला. भज्‍जी ने ट्वीट में बताया कि विदेशी पायलट ने महिला पर नस्लीय टिप्‍पणी की और एक दिव्यांग के साथ भी अभद्र व्यवहार किया. भज्जी ने इसकी शिकायत जेटएयरवेज से भी की. कंपनी ने उनकी शिकायत को संज्ञान में लेते हुए उचित कार्रवाई का भरोसा दिलाया.

भज्‍जी ने प्रधानमंत्री मोदी को टैग करते हुए लिखा, सर जेट एयरवेज के पायलट बर्नड हॉसलीन ने मेरे साथी भारतीय से कहा, मेरे विमान से उतर जाओ, यू ब्‍लडी इंडियंस, कृपया इसके खिलाफ कार्रवाई की जाए. हरभजन सिंह ने बताया कि पायलट ने महिला के साथ धक्‍का-मुक्‍की की और उसके साथ अभद्र व्‍यवहार किया. उन्‍होंने जेट को टैग कर लिखा, विदेशी पायलट ने मेरे करीबी के साथ बदसलूकी की है साथ ही दिव्यांग को भी अपशब्‍द कहा है. जेट एयरवेज आपको शर्म आनी चाहिए.

पायलट के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग करते हुए हरभजन ने लिखा, "कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए और देश में ऐसी घटनाएं नहीं होने दी जाएंगी और न ही इन्हें बर्दाश्त किया जाना चाहिए." भज्‍जी ने एक ट्वीट में कहा, विदेश पायलट भारत में कमाई करते हैं और भारतीयों को ही गाली देते हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें