36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

महिला रिपोर्टर पर अश्लील कमेंट्स करने के कारण गेल हो सकते हैं आईपीएल से बाहर

नयी दिल्‍ली : आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु भले ही पहले क्‍वालीफयर में लायंस की टीम को रौंदकर फाइनल में जगह बना ली है, लेकिन अब इस खिलाड़ी पर आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. दरअसल गेल ने कुछ दिनों पहले एक अंग्रेजी अखबार की महिला रिपोर्टर पर अश्लील कमेंट्स किया था. […]

नयी दिल्‍ली : आईपीएल में रायल चैलेंजर्स बेंगलुरु भले ही पहले क्‍वालीफयर में लायंस की टीम को रौंदकर फाइनल में जगह बना ली है, लेकिन अब इस खिलाड़ी पर आईपीएल से बाहर होने का खतरा मंडरा रहा है. दरअसल गेल ने कुछ दिनों पहले एक अंग्रेजी अखबार की महिला रिपोर्टर पर अश्लील कमेंट्स किया था. इसके बाद गेल की चौतरफा खिंचाई हुई थी. हालांकि गेल ने इस घटना से साफ इनकार कर दिया था.

लेकिन अब यह मामला आईपीएल तक भी पहुंच चुकी है. गेल की महिला रिपोर्टर के साथ अश्लील बातचित पर संज्ञान लेते हुए आईपीएल कमिश्नर राजीव शुक्‍ला ने कहा है कि क्रिकेटर्स को सार्वजनिक मंच पर उचित व्‍यवहार करना चाहिए. हम चाहते हैं कि टूर्नामेंट्स के दौरान खिलाड़ी अनुचित व्‍यवहार नहीं करें. राजीव ने कहा, मैं इस मामले को बीसीसीआई अध्‍यक्ष और सचिव के सामने ले जाउंगा.

महिला रिपोर्टर से अश्लील भाषा में बातचीत करने पर गेल को बिग बैश ने पहले ही अपने लिग मैच से बाहर कर देने का ऐलान किया है. अब आईपीएल से भी उनकी छुट्टी होने की संभावना है. हालांकि इस मामले में गेल पर जुर्माना भी लगाया जा चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें