28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धर्मशाला में परंपरागत स्वागत से अभिभूत आस्ट्रेलियाई ने की कुछ ऐसी हरकत

धर्मशाला : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है. इस श्रृंखला का चौथा और अंतिम मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाना है. इस मैच को खेलने के लिए जब आस्ट्रेलिया की टीम धर्मशाला पहुंची तो उनका परंपरागत तरीके से स्वागत किया गया. भारतीय संस्कृति से अनभिज्ञ आस्ट्रेलियाई […]

धर्मशाला : भारत और आस्ट्रेलिया के बीच इन दिनों टेस्ट श्रृंखला खेली जा रही है. इस श्रृंखला का चौथा और अंतिम मैच हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में खेला जाना है. इस मैच को खेलने के लिए जब आस्ट्रेलिया की टीम धर्मशाला पहुंची तो उनका परंपरागत तरीके से स्वागत किया गया.

भारतीय संस्कृति से अनभिज्ञ आस्ट्रेलियाई खिलाड़ी कुछ इस कदर चौंका की उसने तिलक लगाने वाली महिला के सामने हाथ खड़े कर दिये. हालांकि उसने इस स्वागत का विरोध नहीं किया, बल्कि वह बहुत खुश नजर आ रहा था.

गौरतलब है कि भारत और आस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला में एक-एक मैच दोनों टीमों ने जीत है, जबकि एक मैच ड्रा रहा है. सीरीज जीतने के लिए धर्मशाला टेस्ट दोनों ही टीमों के लिए बहुत महत्वपूर्ण है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें