38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वेस्टइंडीज के आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी यह तय करें कि देश जरूरी है या फिर आईपीएल : कर्टली एम्बरोज

लंदन : महान क्रिकेटर कर्टली एम्बरोज का मानना है कि आईपीएल में खेलने वाले वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों की टेस्ट टीम में वापसी नहीं होनी चाहिए. अपनी आत्मकथा टाइम टू टाक के प्रचार के लिए लार्ड्स पर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के दौरान मौजूद एम्बरोज ने कहा , मुझे लगता है कि उन्हें […]

लंदन : महान क्रिकेटर कर्टली एम्बरोज का मानना है कि आईपीएल में खेलने वाले वेस्टइंडीज के क्रिकेटरों की टेस्ट टीम में वापसी नहीं होनी चाहिए. अपनी आत्मकथा टाइम टू टाक के प्रचार के लिए लार्ड्स पर इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले टेस्ट के दौरान मौजूद एम्बरोज ने कहा , मुझे लगता है कि उन्हें नहीं करना चाहिए. उन्होंने कहा , मैं आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ियों का अपमान नहीं करना चाहता लेकिन आप आईपीएल खेलकर इत्मीनान से टीम में अपनी जगह नहीं पा सकते. मुझे लगता है कि यह चिंता का विषय है.

एम्बरोज को एक साल पहले तत्कालीन कोच ओटिस गिब्सन ने गेंदबाजी कोच बनाया था और मार्च में कोच बने फिल सिमंस ने उन्हें बरकरार रखा है. कैरेबियाई टीम आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलेगी. सिमंस ने कल कहा था कि वह ड्वेन ब्रावो, क्रिस गेल, कीरोन पोलार्ड, सुनील नारायण, आंद्रे रसेल और लैंडल सिमंस को बाहर करने को अभी तैयार नहीं हैं. ये सभी खिलाडी आईपीएल में खेलते हैं.

गेल ने कमर के दर्द के कारण इंग्लैंड के खिलाफ श्रृंखला से खुद को बाहर रखा था जबकि ब्रावो और सिमंस टेस्ट क्रिकेट को अलविदा कह चुके हैं. पोलार्ड ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट से अनिश्चितकाल के लिए संन्यास ले रखा है जबकि रसेल का कहना है कि वह टेस्ट खेलने के लिए शारीरिक तौर पर फिट नहीं है. नारायण का गेंदबाजी एक्शन संदिग्ध है.

एम्बरोज ने कहा , हमें अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम भेजनी चाहिए. दुर्भाग्य से हमारे कुछ शीर्ष खिलाड़ी अभी आईपीएल खेल रहे हैं. उन्हें तय करना होगा कि वे आईपीएल खेलना चाहते हैं या देश के लिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें