32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

जानी बेयरस्टॉ और टिम ब्रेसनन ने 366 रन की साझेदारी करके काउंटी क्रिकेट में तोड़ा सौ साल पुराना रिकॉर्ड

चेस्टर ली स्टरीट : जानी बेयरस्टॉ और टिम ब्रेसनन ने यार्कशर की तरफ से डरहम के खिलाफ कल यहां सातवें विकेट के लिये 366 रन की अटूट साझेदारी करके काउंटी क्रिकेट में पिछले 100 साल से भी अधिक पुराना रिकार्ड तोड़ा. बेयरस्टॉ (नाबाद 219) और ब्रेसनन (नाबाद 169) दोनों ने अपने कैरियर का सर्वोच्च स्कोर […]

चेस्टर ली स्टरीट : जानी बेयरस्टॉ और टिम ब्रेसनन ने यार्कशर की तरफ से डरहम के खिलाफ कल यहां सातवें विकेट के लिये 366 रन की अटूट साझेदारी करके काउंटी क्रिकेट में पिछले 100 साल से भी अधिक पुराना रिकार्ड तोड़ा.

बेयरस्टॉ (नाबाद 219) और ब्रेसनन (नाबाद 169) दोनों ने अपने कैरियर का सर्वोच्च स्कोर भी बनाया. इन दोनों ने तब जिम्मेदारी संभाली जबकि यार्कशर छह विकेट पर 191 रन बनाकर संघर्ष कर रहा था. उसने आखिर में छह विकेट पर 557 रन बनाकर पारी समाप्त घोषित की.

बेयरस्टॉ और ब्रेसनन के बीच 366 रन की साझेदारी काउंटी चैंपियनशिप में सातवें विकेट के लिये नया रिकार्ड है. इन दोनों ने के एस रणजीतसिंहजी और बिली न्यूहैम का 1902 में ससेक्स की तरफ से एसेक्स के खिलाफ लीटन में बनाये गये 344 रन के रिकार्ड को तोड़ा.
बेयरस्टॉ और ब्रेसनन ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट के इतिहास में सातवें विकेट के लिये तीसरी सबसे बडी साझेदारी निभायी. रिकार्ड भारत के भूपिंदर सिंह जूनियर और पंकज धरमाणी के नाम पर हैं जिन्होंने 1994-95 में पंजाब की तरफ से दिल्ली के खिलाफ नई दिल्ली में 460 रन जोडे थे.
इन दोनों के बीच की साझेदारी डरहम के खिलाफ किसी भी विकेट के लिये सबसे बड़ी भागीदारी है. उन्होंने सर्रे के मार्क बूचर और इयान वार्ड के ओवल में बनाये गये 359 रन के रिकार्ड को पीछे छोड़ा. यह यार्कशर की तरफ से प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पांचवीं सबसे बड़ी साझेदारी भी है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें