34.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

हम अब सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान दे रहे हैं : कोहली

गाले : विराट कोहली से कई बार हाल में ‘कोच की नियुक्ति पर उठे विवाद’ संबंधित सवाल पूछे गये हैं, लेकिन आज उन्होंने अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद रवि शास्त्री की मुख्य कोच पद पर नियुक्ति से संबंधित प्रश्नों पर ‘फुल स्टॉप’ लगा दिया है. यह पूछने पर कि कोच की नियुक्ति संबंधित […]

गाले : विराट कोहली से कई बार हाल में ‘कोच की नियुक्ति पर उठे विवाद’ संबंधित सवाल पूछे गये हैं, लेकिन आज उन्होंने अनिल कुंबले के इस्तीफा देने के बाद रवि शास्त्री की मुख्य कोच पद पर नियुक्ति से संबंधित प्रश्नों पर ‘फुल स्टॉप’ लगा दिया है. यह पूछने पर कि कोच की नियुक्ति संबंधित विवादों से टीम किस तरह से उबर रही है, तो कोहली ने कहा : इस (कोच का मुद्दा) पर हम अब बिलकुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं.

हम पहले भी (रवि शास्त्री के साथ) काम कर चुके हैं और बीते समय में यह जुड़ाव काफी फलदायी और सफल रहा था. हम अब सिर्फ क्रिकेट पर ध्यान दे रहे हैं. उन्होंने कहा : हम इस सीरीज में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर अपना कौशल दिखाना चाहते हैं, जो हम ऑस्ट्रेलिया के 2014-15 दौरे के बाद रैंकिंग में उपर चढ़ने की प्रक्रिया के बाद से कर रहे हैं.

#SLvIND : गाले में दो साल पहले मिली शर्मनाक हार का बदला लेने उतरेगी टीम इंडिया

कोहली ने 2015 सीरीज के बारे में कहा : वह सीरीज (2015 में) हमारे बतौर टीम एकजुट होने के लिए काफी अहम थी, क्योंकि तब हमें खुद पर भरोसा हुआ था कि हम सिर्फ टेस्ट मैच ही नहीं टेस्ट सीरीज भी जीत सकते हैं. यह हमारी मानसिक मजबूती की शुरुआत थी. हम पिछले दो वर्षों से इसी को आगे बढ़ा रहे हैं, एक निश्चित तरीके से ट्रेनिंग कर रहे हैं, खेल के बारे में एक निश्चित तरीके से सोच रहे हैं और बतौर टीम एक निश्चित तरीके से खेल रहे हैं.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें