34.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गेंदबाजी और बल्‍लेबाजी भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ी चिंता

सिडनी : भारतीय क्रिकेट टीम आज पर्थ के लिए रवाना हो गई और उसे पता है कि शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले त्रिकोणीय श्रृंखला के लगभग सेमीफाइनल जैसे मुकाबले से पहले उसे बल्लेबाजी और गेंदबाजी की अपनी चिंताओं को दूर करना होगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां सोमवार को मैच बारिश की भेंट चढ़ने […]

सिडनी : भारतीय क्रिकेट टीम आज पर्थ के लिए रवाना हो गई और उसे पता है कि शुक्रवार को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले त्रिकोणीय श्रृंखला के लगभग सेमीफाइनल जैसे मुकाबले से पहले उसे बल्लेबाजी और गेंदबाजी की अपनी चिंताओं को दूर करना होगा.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ यहां सोमवार को मैच बारिश की भेंट चढ़ने के बावजूद टीम इंडिया सिडनी से खुशी के साथ लौटेगी. भारतीय टीम यहां लंबे दौरे की थकान के बाद आई थी जो ब्रिसबेन में इंग्लैंड के खिलाफ टीम के लचर प्रदर्शन के दौरान साफ झलका. इस हार के बाद भारत को एक फरवरी को होने वाले फाइनल में क्वालीफाई करने के लिए अपने अगले दोनों मैच जीतने थे.

टीम ने दो दिन अभ्यास किया और दो दिन आराम किया. टीम प्रबंधन भी मैदान के भीतर और बाहर बिताए समय के बीच में संतुलन बनाने में सफल रहा और साथ ही टीम को बिना पसीना बहाए दो अंक भी मिल गए. अब शुक्रवार को टीम का इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबला सेमीफाइनल की तरह हो गया है और इस मैच का विजेता रविवार को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से भिडेगा.
भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने टूर्नामेंट का इस्तेमाल प्रयोग के रुप में किया है. मेलबर्न में धौनी तीन तेज गेंदबाजों और दो स्पिनरों के साथ उतरे जबकि ब्रिसबेन में वह तीन तेज गेंदबाज और एक स्पिनर के साथ उतरे और साथ ही स्टुअर्ट बिन्नी ने आलराउंडर की भूमिका निभाई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें