25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेयरस्टो के शतक से इंग्लैंड जीता, विंडीज का सीधे विश्व कप में क्वालीफाई करने का सपना टूटा

मैनचेस्टर : इंग्लैंड ने सलामी बल्लेबाज जानी बेयरस्टो के पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शतक की बदौलत ओल्ड टैफर्ड में वेस्टइंडीज को सात विकेट से रौंद दिया जिससे विंडीज टीम का 2019 विश्व कप के लिये सीधे प्रवेश करने का सपना चकनाचूर हो गया. वर्ष 1975 और 1979 की विश्व चैम्पियन वेस्टइंडीज को अब क्वालीफायर के जरिये […]

मैनचेस्टर : इंग्लैंड ने सलामी बल्लेबाज जानी बेयरस्टो के पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय शतक की बदौलत ओल्ड टैफर्ड में वेस्टइंडीज को सात विकेट से रौंद दिया जिससे विंडीज टीम का 2019 विश्व कप के लिये सीधे प्रवेश करने का सपना चकनाचूर हो गया. वर्ष 1975 और 1979 की विश्व चैम्पियन वेस्टइंडीज को अब क्वालीफायर के जरिये विश्व कप में जगह बनाने की कोशिश करनी होगी. वह इस पांच मैचों की सीरीज में 5-0 या 4-0 की जीत से इससे बच सकती थी.

लेकिन बेयरस्टो के नाबाद 100 रन से इंग्लैंड ने 205 रन का लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया. गीली आउटफील्ड के कारण मैच 42-42 ओवरों का कर दिया गया था और इंग्लैंड ने 67 गेंद रहते जीत दर्ज कर 1-0 से बढ़त बना ली.

सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (37) और इविन लुईस (11) के बीच 5.3 ओवर में 45 रन की साझेदारी के बाद भी वेस्टइंडीज टीम नौ विकेट पर 204 रन ही बना सकी. बेन स्टोक्स ने 43 रन देकर तीन विकेट झटके. केवल वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ही नाबाद 41 रन बना सके. इसके बाद बेयरस्टो के अलावा इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान जो रुट ने 54 रन की पारी खेली.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें