30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

टॉस की परंपरा को खत्म करना चाहते हैं आस्ट्रेलियाई कोच

पुणे : आस्ट्रेलिया के कोच डेरेन लीमैन टास की प्रथा को खत्म करने के पक्ष में हैं और उनका मानना है कि भारत में आगामी टेस्ट श्रृंखला के नतीजे पर टास का कोई असर नहीं होगा.लीमैन पहले ही टास को लेकर अपनी आशंकाएं जता चुके हैं और उनका मानना है कि यह विकल्प मेहमान टीम […]

पुणे : आस्ट्रेलिया के कोच डेरेन लीमैन टास की प्रथा को खत्म करने के पक्ष में हैं और उनका मानना है कि भारत में आगामी टेस्ट श्रृंखला के नतीजे पर टास का कोई असर नहीं होगा.लीमैन पहले ही टास को लेकर अपनी आशंकाएं जता चुके हैं और उनका मानना है कि यह विकल्प मेहमान टीम को मिलना चाहिए कि वह पहले गेंदबाजी करना चाहती है या बल्लेबाजी.

आस्ट्रेलियन एसोसिएटेड प्रेस (एएपी) ने लीमैन के हवाले से कहा, ‘‘हम जब पिछली बार यहां आए थे तो हमने चार बार टास जीता था और 0-4 से हार गये.’ उन्होंने कहा, ‘‘टास जीतने के बाद भी आपको अच्छा खेलना होता है.” लीमैन ने कहा, ‘‘टास को लेकर मेरा नजरिया यह है कि इसे खत्म करना चाहिए, मेरा हमेशा यही नजरिया रहा है.

आप चाहे यहां हो या आस्ट्रेलिया में, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता.” आस्ट्रेलिया के कोच ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि पुणे में गुरुवार से शुरु हो रही चार टेस्ट की श्रृंखला के लिए अच्छे विकेट तैयार किए जाएंगे. उन्होंने कहा, ‘‘वे अच्छे विकेट बनाते हैं, इसलिए अच्छे पांच दिवसीय टेस्ट (पिच) को लेकर उत्सुक हूं जो पांच दिन के दौरान टूटेगा.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें