36.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्मिथ के लिए कोई भी प्रशंसा कम होगी : माइकल क्लार्क

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने भारत के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में मैच विजेता शतक जडने वाले स्टीवन स्मिथ की जमकर तारीफ करते हुए आज कहा कि यह प्रतिभाशाली बल्लेबाज लगातार रन बनाता जा रहा है. क्लार्क ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, स्मिथ अभी जैसी बल्लेबाजी कर रहा है मैं […]

सिडनी : ऑस्ट्रेलियाई कप्तान माइकल क्लार्क ने भारत के खिलाफ विश्व कप सेमीफाइनल में मैच विजेता शतक जडने वाले स्टीवन स्मिथ की जमकर तारीफ करते हुए आज कहा कि यह प्रतिभाशाली बल्लेबाज लगातार रन बनाता जा रहा है.

क्लार्क ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, स्मिथ अभी जैसी बल्लेबाजी कर रहा है मैं उसके बहुत अधिक नहीं कह सकता. उसने दिखा दिया कि वह किस तरह का बल्लेबाज है. मैंने अपने करियर में एक चीज सीखी है कि अच्छी फार्म में आना और रन बनाना अच्छा अहसास है लेकिन फिर भी हमें अगले दिन अभ्यास के लिये जाना होता है और अपने खेल पर काम करना होता है. इससे आप महान खिलाडी बनते हो और इसको लेकर वास्तव में मुझे स्मिथ पर गर्व है.

क्लार्क ने कहा कि वह स्मिथ की फार्म से हैरान नहीं हैं. उन्होंने कहा, मैं यह नहीं कह सकता कि मैं हैरान हूं क्योंकि वह कडी मेहनत करता है और उसका उसे फल मिल रहा है. उसे अपने करियर में अभी लंबा रास्ता तय करना है. उसे अभी ढेरों रन बनाने हैं लेकिन अभी निश्चित तौर पर वह बेहतरीन फार्म में है और वह तीसरे नंबर पर उतरने का पूरा फायदा उठा रहा है.
ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने इसके साथ ही मिशेल जानसन की भी तारीफ की जिन्होंने नौ गेंद पर 27 रन बनाने के अलावा विराट कोहली और रोहित शर्मा के विकेट लिये. उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर दो बडे विकेट, दो कीमती विकेट उन्होंने लिये. मैं हमेशा कहता रहा हूं कि रन बनाने से मिशेल का गेंदबाजी में मनोबल बढता है. आज इसका सबसे बढिया उदाहरण है. मिच तो मिच है. वह बेहतरीन खिलाड़ी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें