29.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने ह्यूज को पहली बरसी पर याद किया

एडीलेड : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिलीप ह्यूज को उनकी पहली बरसी पर यहां ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दिन रात के पहले टेस्ट के दौरान याद किया गया. ऑस्ट्रेलिया के लिये 26 टेस्ट खेल चुके 25 बरस के ह्यूज की पिछले साल 27 नवंबर को मस्तिष्क में रक्तस्राव के कारण मौत हो गई थी. उन्हें सिडनी […]

एडीलेड : ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज फिलीप ह्यूज को उनकी पहली बरसी पर यहां ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दिन रात के पहले टेस्ट के दौरान याद किया गया. ऑस्ट्रेलिया के लिये 26 टेस्ट खेल चुके 25 बरस के ह्यूज की पिछले साल 27 नवंबर को मस्तिष्क में रक्तस्राव के कारण मौत हो गई थी. उन्हें सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर एक घरेलू मैच के दौरान सिर पर बाउंसर लगा था.

उनकी मौत से ऑस्ट्रेलिया और विश्व क्रिकेट जगत सकते में आ गया था. ह्यूज के परिवार के अनुरोध पर उनकी बरसी का कार्यक्रम सादा रखा गया. आस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाडियों ने उनकी याद में बांह पर काली पट्टी बांधी. ऑस्ट्रेलिया के कप्तान स्टीव स्मिथ ने ट्वीट किया ,‘‘ हमारे करीबी दोस्त स्मिथ को खोने के बाद एक साल बीत गया. हमने आज भी हमेशा की तरह तुम्हे याद किया ब्रूज.
हैशटैग 63 नाट आउट हैशटैग 408 फोरएवर.” एडीलेड ओवल के स्कोरबोर्ड के पास लगी वीडियो स्क्रीन पर ट्रिब्यूट दिखाया गया. स्कोरबोर्ड पर लिखा था ‘रिमैम्बरिंग 408.” तीन मिनट की श्रृद्धांजलि देखने के लिये ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ड्रेसिंग रुम से बाहर निकल आये.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें