33.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

ऑस्ट्रेलिया की धुनाई के बाद इस तरह मसाज कराते नजर आये पुजारा-साहा

रांची : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्‍ट में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में आ गयी है. पहली पारी में धमाकेदार बल्‍लेबाजी के बाद भारतीय गेंदबाजों ने अच्‍छी गेंदबाजी भी की. कंगारुओं की पहली पारी 451 रन के जवाब में कोहली की सेना ने 603 रनों का विशाल स्‍कोर खड़ा किया. भारतीय पारी में सबसे बड़ी […]

रांची : ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ रांची टेस्‍ट में टीम इंडिया मजबूत स्थिति में आ गयी है. पहली पारी में धमाकेदार बल्‍लेबाजी के बाद भारतीय गेंदबाजों ने अच्‍छी गेंदबाजी भी की. कंगारुओं की पहली पारी 451 रन के जवाब में कोहली की सेना ने 603 रनों का विशाल स्‍कोर खड़ा किया.

भारतीय पारी में सबसे बड़ी भूमिका चेतेश्वर पुजारा और रिद्धिमान साहा की रही. साहा ने जहां 117 रनों की पारी खेली, वहीं पुजारा ने शानदार दोहरा शतक जमाया. दोनों ही बल्‍लेबाजों ने मिलकर ऑस्‍ट्रेलियाई गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. साहा और पुजारा के बीच 199 रनों की साझेदारी बनी. लगभग 317 मिनट तक दोनों ही बल्‍लेबाजों ने मैदान पर साथ निभाया.

चौथे दिन के खेल की समाप्ति के बाद दोनों ही खिलाड़ी आराम करने ड्रेसिंग रूम पहुंचे तो नजारा कुछ और ही था. दोनों ही बल्‍लेबाजों ने कंगारुओं की मैदान पर धुनाई करने के बाद मसाज कराया. दोनों की तसवीर अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. साहा और पुजारा की मसाज कराते हुए तसवीर को बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से पोस्‍ट किया. इसे काफी लोगों ले देखा और शेयर भी किया.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें