27.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सीरीज हारने के बाद ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और झटका, अंगुली में फ्रेक्चर के कारण एगर टीम से बाहर

इंदौर : ऑस्ट्रेलिया के बायें हाथ के स्पिनर एशटन एगर चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गये. कल इंदौर में तीसरे एकदिवसीय में क्षेत्ररक्षण के दौरान उनके दायें हाथ की अंगुली में फ्रेक्चर हो गया था. एगर को चोट सीमा रेखा के पास क्षेत्ररक्षण करते हुये गेंद रोकने […]

इंदौर : ऑस्ट्रेलिया के बायें हाथ के स्पिनर एशटन एगर चोटिल होने के कारण भारत के खिलाफ मौजूदा एकदिवसीय श्रृंखला से बाहर हो गये. कल इंदौर में तीसरे एकदिवसीय में क्षेत्ररक्षण के दौरान उनके दायें हाथ की अंगुली में फ्रेक्चर हो गया था. एगर को चोट सीमा रेखा के पास क्षेत्ररक्षण करते हुये गेंद रोकने की कोशिश में लगी. चोट लगने के बाद उन्हें मैदान छोड़ना पड़ा. हालांकि बाद में वह मैदान में गेंदबाजी करने के लिये उतरे लेकिन ऑस्ट्रेलिया यह मैच पांच विकेट से हार कर श्रृंखला में 0-3 से पिछड़ गया.

टीम के चिकित्सक रिचर्ड साव ने बयान में कहा: कल रात क्षेत्ररक्षण के दौरान एगर के दायें हाथ की अंगुली में चोट लगी. डॉ साव ने कहा: मैच खत्म होने के बाद उसने एक्सरे कराया, जिसमें यह साफ हुआ की उसकी अंगुली में फ्रेक्चर की पुष्टि हुई. वह ऑस्ट्रेलिया वापस लौटेगा और सर्जरी की संभावना के मद्देनजर किसी विशेषज्ञ से सलाह लेगा.

मौजूदा श्रृंखला के लिये टीम में एगर की जगह किसी को शामिल नहीं किया गया है. जिससे बचे हुये दो मैचों में अंतिम एकादश में एडम जंपा को मौका मिल सकता है. एगर ने टूर्नामेंट के दो मैचों में दो अहम विकेट लिये. कोलकाता एकदिवसीय में उन्होंने मनीष पांडे और इंदौर एकदिवसीय में कप्तान विराट कोहली का विकेट लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें