31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सूर्य ने छोड़ी मुंबई रणजी टीम की कप्तानी, तारे को टीम की कमान

मुंबई : सूर्यकुमार यादव ने मौजूदा सत्र में मुंबई की रणजी टीम के खराब प्रदर्शन के बाद टीम की कप्तानी छोड दी है और सत्र के बाकी बचे मैचों के लिए आदित्य तारे को टीम की कमान सौंपी गई है. सूर्यकुमार ने अनुभवी जहीर खान और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की अगुआई करते […]

मुंबई : सूर्यकुमार यादव ने मौजूदा सत्र में मुंबई की रणजी टीम के खराब प्रदर्शन के बाद टीम की कप्तानी छोड दी है और सत्र के बाकी बचे मैचों के लिए आदित्य तारे को टीम की कमान सौंपी गई है. सूर्यकुमार ने अनुभवी जहीर खान और रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में टीम की अगुआई करते हुए बल्ले से अच्छा प्रदर्शन करके 53.88 की औसत से अब तक 485 रन बनाए लेकिन मुंबई की टीम खराब प्रदर्शन करने के बाद छह मैचों में 11 अंक के साथ ग्रुप ए में नौ टीमों में छठे स्थान पर चल रही है.

मुंबई क्रिकेट संघ (एमसीए) के संयुक्त सचिव नितिन दलाल ने कहा कि सूर्यकुमार टीम के खराब प्रदर्शन से खुश नहीं था इसलिए आदित्य तारे टीम का नया कप्तान होगा. चेन्नई में तमिलनाडु के खिलाफ तीन दिन के भीतर पारी और 44 रन की करारी शिकस्त के बाद सूर्यकुमार ने कप्तानी से इस्तीफा दिया है.

मुंबई मौजूदा सत्र में सिर्फ उत्तर प्रदेश के खिलाफ एक मैच जीतने में सफल रहा है. उसे घरेलू मैच में जम्मू एवं कश्मीर के हाथों भी शिकस्त का सामना करना पडा था. मुंबई को अभी दो और मैच खेलने हैं जिसमें उसका सामना बडौदा और गत चैम्पियन कर्नाटक से होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें