26.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

फरार बांग्लादेशी क्रिकेटर शहादत हुसैन की पत्नी गिरफ्तार

ढाका : पिछले एक महीने से फरार बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शहादत हुसैन की पत्नी को अपनी 11 वर्षीय नौकरानी को पीटने और प्रताडित करने के आरोप में आज गिरफ्तार कर लिया गया. शहादत और उनकी पत्नी निरितो शहादत पर पिछले महीने अपनी नौकरानी को प्रताडित करने के आरोप लगे थे. इस संबंध में महिला […]

ढाका : पिछले एक महीने से फरार बांग्लादेश के अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर शहादत हुसैन की पत्नी को अपनी 11 वर्षीय नौकरानी को पीटने और प्रताडित करने के आरोप में आज गिरफ्तार कर लिया गया. शहादत और उनकी पत्नी निरितो शहादत पर पिछले महीने अपनी नौकरानी को प्रताडित करने के आरोप लगे थे.

इस संबंध में महिला एवं बाल दमन निरोधक कानून के तहत मामला दर्ज किया गया था. मीरपुर क्षेत्र के पुलिस आयुक्त सैयद कईमुजज्मन खान ने डेली स्टार से कहा कि पुलिस से सूचना मिलने पर निरितो को उसके एक रिश्तेदार के घर से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा, ‘‘हम शहादत को गिरफ्तार करने के लिये पूरी कोशिश कर रहे हैं.”

छह सितंबर को नौकरानी महफुजा अख्तर हैप्पी ने शहादत और उनकी पत्नी पर प्रताडित करने के आरोप लगाये थे. इसके एक सप्ताह बाद पुलिस ने इस क्रिकेटर के घर पर छापा मारा था. इस तेज गेंदबाज ने बांग्लादेश की तरफ से 38 टेस्ट और 51 वनडे मैच खेले हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें