36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Airtel की इस नयी स्कीम से केवल 7,777 रुपये का भुगतान कर खरीद सकते हैं आर्इफोन 7

नयी दिल्लीः दूरसंचार क्षेत्र की दिग्गज कंपनी भारती एयरटेल ने आर्इफोन 7 के लिए एक खास ऑफर का ऐलान किया है. इसके तहत आप केवल 7,777 रुपये का भुगतान कर आर्इफोन 7 की खरीद कर सकते हैं. कंपनी की आेर से इस नयी स्कीम में कुछ शर्तें भी शामिल की गयी हैं. बताया जा रहा […]

नयी दिल्लीः दूरसंचार क्षेत्र की दिग्गज कंपनी भारती एयरटेल ने आर्इफोन 7 के लिए एक खास ऑफर का ऐलान किया है. इसके तहत आप केवल 7,777 रुपये का भुगतान कर आर्इफोन 7 की खरीद कर सकते हैं. कंपनी की आेर से इस नयी स्कीम में कुछ शर्तें भी शामिल की गयी हैं. बताया जा रहा है कि आर्इफोन 7 के 32GB वैरिएंट की कीमत 47,777 रुपये है.

इसे भी पढ़ेंः OMG : एयरटेल मुफ्त दे रहा 1000 जीबी डाटा, जानें क्या है प्लान

कंपनी की आेर से जारी बयान के अनुसार, आर्इफोन 7 खरीदने के लिए उपभोक्ताआें को 7,777 रुपये का डाउन पेमेंट करना होगा . इसके बाद उन्हें हर महीने 2,499 रुपये की किस्त 24 महीने तक देने होंगे. कंपनी की आेर से यह भी बताया जा रहा है कि इस आर्इफाेन 7 की खरीद के साथ आपको कई प्लान भी मिलेंगे. बताया जा रहा है कि इस प्लान में 2,499 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग, 30GB डेटा और फ्री हैंडसेट डैमेज प्रोटेक्शन मिलेगा. इस प्लान के तहत उपभोक्ता अपने परिवार के सदस्यों के लिए फ्री कनेक्शन भी ले सकते हैं.

एेसे कर सकते हैं आर्इफोन 7 की बुकिंग

एयरटेल की वेबसाइट पर जा कर आर्इफोन 7 का वैरिएंट सेलेक्ट करना है. इसके बाद इंस्टैंट लोन अप्रूवल के लिए योग्य हैं या नहीं यह चेक करना होगा. तीसरे स्टेप में आपको 7,777 रुपये का भुगतान करना होगा. इसके बाद कंपनी की आेर से आर्इफोन 7 की डिलीवरी आपके घर तक की जायेगी. चौथे और आखिरी स्टेप के तौर पर आपको दो साल तक हर महीने 2,499 रुपये देने होंगे. इसमें फोन की किस्त और एयरटेल का प्लान शामिल है, जिसके तहत आपको फ्री कॉलिंग और हर महीने 30GB 4G डेटा दिया जायेगा.

क्या हैं शर्तें

कंपनी की आेर से इस प्लान के साथ कई शर्तें भी शामिल की गयी हैं. अगर आपको बीच में ही एयरटेल का प्लान खत्म करना है, तो कंपनी को आर्इफोन 7 का पूरा पैसा देना होगा. एयरटेल जो भी तारीख तय करेगी, उसी दिन आपको किस्त का भुगतान करना है. इसके लिए एयरटेल को परमिशन देना होगा, ताकि वह बैंक अकाउंट से किस्त की राशि की कटौती कर सके. इसके लिए आपको फॉर्म दिया जायेगा. शर्तों के लिए आप कंपनी की वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं.

कुछ क्लिक्स के बाद आप खरीद सकते हैं सपनों का आर्इफोन

भारती एयरटेल ग्लोबल डायरेक्टर इंजीनियरिंग हरमीन मेहता ने कहा कि केवल कुछ क्लिक्स के बाद आप अपने सपनों के डिवाइस को खरीद सकते हैं. इतना ही नहीं, इसके साथ इंस्टैंट क्रेडिट और ग्रेट प्लान भी मिलेगा. एयरटेल की तरफ से यह उपभोक्ताआें के लिए दिया जाने वाला नया इनोवेशन है. इसके जरिये लाखों उपभोक्ताआें को डिवाइस अपग्रेड करने का मौका मिलेगा, जो वो हमेशा से चाहते थे. हमने डिजिटल टेक्नॉलॉजी के जरिये इस प्रोसेस को आसान बनाया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें