39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जियो को टक्कर में वोडाफोन लाया 4G सिम पर 9 जीबी फ्री डाटा ऑफर

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो के नये-नये धमाकेदार ऑफर्स ने टेलीकॉम कंपनियों को नये ऑफर्स के लिए मजबूर कर दिया है. टेलीकॉम सेक्टर में ऑफर्स की इस प्रतिस्पर्द्धा में वोडाफोन ने नयीचाल चली है. वोडाफोन स्पेशल ऑफर के तहत अपने पोस्टपेड यूजर्स को 4जी हैंडसेट पर हर महीने 9 जीबी डाटा फ्री दे रही है. […]

नयी दिल्ली : रिलायंस जियो के नये-नये धमाकेदार ऑफर्स ने टेलीकॉम कंपनियों को नये ऑफर्स के लिए मजबूर कर दिया है. टेलीकॉम सेक्टर में ऑफर्स की इस प्रतिस्पर्द्धा में वोडाफोन ने नयीचाल चली है. वोडाफोन स्पेशल ऑफर के तहत अपने पोस्टपेड यूजर्स को 4जी हैंडसेट पर हर महीने 9 जीबी डाटा फ्री दे रही है.

कंपनी ने इस स्पेशल ऑफर का नाम डाटा डिलाइट रखा है. डाटा डिलाइट ऑफर के तहत वोडाफोन पोस्टपेड यूजर्स को 9 जीबी डाटा 3 महीने तक फ्री देगा. यह डाटा यूजर के रेगुलर प्लान में मिल रहे डाटा में ही इनक्लूड होगा, इसके लिए अलग से कोई भुगतान करने की आवश्यकता नहीं है.

वोडाफोन ने एक बयान में कहा – 200 मिलियन की मजबूत फैमिली बनाने के लिए आपका शुक्रिया. सप्रेम भेंट सहित हम आपने ग्राहकों को फ्री मोबाइल डाटा पेश करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं. चुनिंदा कस्टमर्स के लिए 9जीबी का फ्री मोबाइल डाटा दिया जा रहा है. इसके तहत तीन महीने तक 3 जीबी डाटा मिलेगा. यह डाटा आपके प्लान या पैक से अतिरिक्त मिलेगा और इसके लिए कोई एक्स्ट्रा चार्ज नहीं देने होंगे.

वोडाफोन का यह ऑफर सीमित समय के लिए है. इसके साथ ही कंपनी 4जी सिम अपग्रेड करने पर भी 4जीबी डाटा दे रही है. इस डाटा की वैधता 10 दिनों की होगी. वोडाफोन ने इस हफ्ते की शुरुआत में ही नये अंतरराष्ट्रीय रोमिंग पैक लांच किया है, जिसके तहत अमेरिका, दुबई और सिंगापुर में इनकमिंग फ्री है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें