32.1 C
Ranchi
Thursday, March 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

एक अप्रैल से टैरिफ के बाद भी Jio पर वॉइस कॉल और रोमिंग फ्री रहेगी: मुकेश अंबानी

रिलायंस जियो को लेकर मुकेश अंबानी ने कई बड़ी घोषणाएं की है. उन्होंने कहा कि भारत के लोगों ने साबित कर दिया कि डिजीटल लाइफ एडॉप्ट करने में हम दुनिया के किसी भी देश से पीछे नहीं हैं . मेरा हमेशा से विश्वास रहा है कि भारत ब्रांड कनेक्टिवीटी के मामले में दुनिया के पांच […]

रिलायंस जियो को लेकर मुकेश अंबानी ने कई बड़ी घोषणाएं की है. उन्होंने कहा कि भारत के लोगों ने साबित कर दिया कि डिजीटल लाइफ एडॉप्ट करने में हम दुनिया के किसी भी देश से पीछे नहीं हैं . मेरा हमेशा से विश्वास रहा है कि भारत ब्रांड कनेक्टिवीटी के मामले में दुनिया के पांच देशों में शामिल होने की ताकत रखता है. उन्होंने इस दौरान जियो के दस करोड़ ग्राहकों को बनाये रखने के प्राइम मेंबरशिप की घोषणा की.

प्राइम मेंबरशिप के तहत31 मार्च से पहले जियो से जुड़़ने वाले कोसिर्फ एक बार 99 रुपए फीस देनी होगी. जियो प्राइम के मेंबर्स को न्यू इयर ऑफर 12 महीनों के लिए मिलता रहेगा. न्यू इयर ऑफर- वॉइस, विडियो कॉलिंग, 4जी इंटरनेट समेत जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन जैसी सभी सेवाएं 31 मार्च तक मुफ्त हैं.प्राइम मेंबरशिप के लिए 31 मार्च तक जियो से जुड़ सकते हैं.उन्होंने कहा कि एक अप्रैल से टैरिफ प्लान की शुरुआत होगी. हम सभी प्लान में 20 प्रतिशत अधिक डेटा देगा.

2:10PM : मुकेश अंबानी ने कहा कि जियो का अनलिमिटेड मजा कंटीन्यू होएंगा

2:07PM :2017 के अंत तक जियो भारत के हर जिले, गांव तक पहुंचेगा और देश की 99 प्रतिशत जनता तक पहुंच बनाएगा.

2:06PM : देशभर में किसी भी नेटवर्क पर वॉइस कॉल्स हमेशा फ्री बनी रहेंगी

2:05PM : प्राइम मेंबरशिप के तहत जितनी सुविधा है सबको मिलती रहेगी

2:04PM : मात्र 99 रुपये में मिलेगी प्राइम मेंबरशिप

2:03PM : हम जियो के लिए पिछले 6 सालों से काम कर रहे हैं. इसलिए हम पहले से काम कर रही टेलिकॉम कंपनियों से बेहतर हैं

2:00PM :जियो से पहले भारत दुनिया में ब्रॉडबैंड के मामले में 150वें नंबर पर था. पिछले महीने 100 करोड़ GB लोगों ने यूज की है.

2:00PM: प्रत्येक 170 दिनों में जियो के पास दस करोड़ ग्राहक, पिछले महीने जियो यूजर्स ने 100 करोड़ गीगा बाइट जियो कंज्यूम किया था.

1:50PM:50 प्रतिशत चीनी लोगों का डाटा जियो यूज कर रही है. छह महीने में भारतीय ने साबित कर दिया कि भारत डिजिटलाइट को एडॉप्ट कर सकता है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें