37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कनाडा की कंपनी ब्रुकफील्ड के हाथों दिल्ली आैर चेन्नर्इ की संपत्ति बेचेगी आरकाॅम

नयी दिल्ली : भारी लोन के बोझ तले दबी रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) को कर्ज देने वाले निकायों ने उसे दिल्ली और चेन्नई की रीयल एस्टेट संपत्ति को बेचने की अनुमति दे दी है. ये संपत्तियां कनाडा की संपत्ति प्रबंधन कंपनी ब्रुकफील्ड को बेची जायेंगी. इसे भी पढ़ेंः आरकाॅम की डूबती नैया को बचाने के लिए […]

नयी दिल्ली : भारी लोन के बोझ तले दबी रिलायंस कम्युनिकेशंस (आरकॉम) को कर्ज देने वाले निकायों ने उसे दिल्ली और चेन्नई की रीयल एस्टेट संपत्ति को बेचने की अनुमति दे दी है. ये संपत्तियां कनाडा की संपत्ति प्रबंधन कंपनी ब्रुकफील्ड को बेची जायेंगी.

इसे भी पढ़ेंः आरकाॅम की डूबती नैया को बचाने के लिए अनिल अंबानी ने पेश की नयी स्कीम

इससे जुड़े एक सूत्र ने नाम नहीं बताने की शर्त पर बताया कि कर्जदाताओं ने आरकॉम की दिल्ली और चेन्नई की संपत्तियों को 801 करोड़ रुपये में ब्रुकफील्ड को बेचने की अनुमति दे दी है. आरकॉम से इस बारे में संपर्क करने पर उसने किसी भी तरह की टिप्पणी करने से इंकार कर दिया. ब्रुकफील्ड ने भी भेजे गये ईमेल पर तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

सूत्र ने बताया कि इससे प्राप्त होने वाली राशि का उपयोग कर्ज चुकाने में किया जायेगा. अपनी संपत्तियों का मौद्रीकरण करने के लिए आरकॉम नवी मुंबई में धीरूभाई अंबानी नॉलेज सिटी समेत अन्य संपत्तियों के लिए उचित खरीदार की तलाश कर रही है. आरकॉम पर लगभग 45,000 करोड़ रुपये कर्ज का बोझ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें