31.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बीएसएनएल का नया ऑफर: 149 रुपये के रिचार्ज पर 30 मिनट मुफ्त कॉल किसी भी नेटवर्क पर

नयी दिल्ली : मोबाइल टैरिफ की प्रतिस्पर्धा में बीएसएनएल ने भी अपना नाम दर्ज करा लिया है. जी हां निजी कंपनियां अपने ग्रहकों के लिए एक से बढकर एक प्लान दे रही है इसी बीच सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने सोमवार को एक प्रीपेड योजना की पेशकश की है. इसके तहत नए ग्राहक […]

नयी दिल्ली : मोबाइल टैरिफ की प्रतिस्पर्धा में बीएसएनएल ने भी अपना नाम दर्ज करा लिया है. जी हां निजी कंपनियां अपने ग्रहकों के लिए एक से बढकर एक प्लान दे रही है इसी बीच सार्वजनिक क्षेत्र की दूरसंचार कंपनी बीएसएनएल ने सोमवार को एक प्रीपेड योजना की पेशकश की है. इसके तहत नए ग्राहक 149 रुपये में प्रतिदिन किसी दूसरे नेटवर्क पर 30 मिनट मुफ्त कॉल (स्थानीय और एसटीडी) कर सकेंगे.

बीएसएनएल ने बयान में कहा कि ग्राहकों के पास एकमुश्त 439 रुपये का भुगतान कर तीन महीने के लिए इसी तरह की मुफ्त असीमित कॉल का विकल्प भी मिलेगा. इसके अलावा उपभोक्ताओं को इस पेशकश के तहत 300 एमबी का डेटा भी मिलेगा. उचित इस्तेमाल नीति के तहत अन्य नेटवर्कों पर कॉल की सीमा 30 मिनट प्रतिदिन होगी.

बीएसएनएल के चेयरमैन एवं प्रबंध निदेशक अनुपम श्रीवास्तव ने कहा कि बीएसएनएल हमेशा से अपने ग्राहकों को सस्ती सेवाएं देने में अग्रणी रही है. हमारा ऐसा ही प्रयास है. ग्राहक हमारी सेवाएं लेने को आ रहे हैं. मार्च, 2015 के बाद से हमारी बाजार हिस्सेदारी में एक प्रतिशत का इजाफा हुआ है. कंपनी ने कहा है कि यह प्रोत्साहन पेशकश अखिल भारतीय स्तर पर 24 जनवरी, 2017 से उपलब्ध होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें