36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फिर अतिक्रमण करने पर होगी कड़ी कार्रवाई

चतरा : शहर में शनिवार को जेसीबी से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस दौरान सीढ़ी, छप्पर, शेड, प्लेटफार्म से हो रहे अतिक्रमण को हटाया गया. एसडीओ नंदकिशोर लाल के नेतृत्व में यह अभियान चला. दो दिन पूर्व पदाधिकारियों ने मेन रोड पर मापी कर दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया था. नहीं हटाने […]

चतरा : शहर में शनिवार को जेसीबी से अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया. इस दौरान सीढ़ी, छप्पर, शेड, प्लेटफार्म से हो रहे अतिक्रमण को हटाया गया. एसडीओ नंदकिशोर लाल के नेतृत्व में यह अभियान चला. दो दिन पूर्व पदाधिकारियों ने मेन रोड पर मापी कर दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया था. नहीं हटाने पर जेसीबी लगा कर अतिक्रमण हटाया गया. एसडीओ ने दुबारा अतिक्रमण करने पर कड़ी कार्रवाई करने की चेतावनी दी है.
इसके अलावा सड़क पर लगने वाले साग-सब्जी, ठेला वालों को बाजार शेड में अपनी दुकान लगाने का निर्देश दिया. आये दिन जाम की स्थिति से निबटने, शहर में छोटे-बड़े वाहनों को आने-जाने व बड़ी दुर्घटना की आशंका जताते हुए अतिक्रमण हटाया गया.
अतिक्रमण हटाओ अभियान पुराना पेट्रॉल पंप से मेन रोड होते हुए केशरी चौक, गुदरी बाजार, अव्वल मुहल्ला से मुख्य डाक घर तक सड़क के दोनों ओर चलाया गया. मौके पर नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी भोलानाथ लागुरी, सीओ कृष्ण मुरारी तिर्की, एसडीपीओ ज्ञान रंजन, बीडीओ सुनील वर्मा के अलावे सभी पदाधिकारी व जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें