27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

कामाख्या में पानी नहीं रहने पर किया हंगामा

नरकटियागंज : कटरा से कामख्या जाने वाली कटरा एक्सप्रेस ट्रेन में पानी नहीं रहने पर सफर करने वाले यात्रियों ने नरकटियागंज प्लेटफार्म पर हंगामा व प्रदर्शन किया है. इस भीषण गर्मी में ट्रेन के बोगी में पानी नही रहने पर यात्रियों में काफी गुस्सा था. प्रदर्शन कर रहे यात्रियों में शामिल मुजफ्फरपुर निवासी चंदन कुशवाहा, […]

नरकटियागंज : कटरा से कामख्या जाने वाली कटरा एक्सप्रेस ट्रेन में पानी नहीं रहने पर सफर करने वाले यात्रियों ने नरकटियागंज प्लेटफार्म पर हंगामा व प्रदर्शन किया है. इस भीषण गर्मी में ट्रेन के बोगी में पानी नही रहने पर यात्रियों में काफी गुस्सा था.

प्रदर्शन कर रहे यात्रियों में शामिल मुजफ्फरपुर निवासी चंदन कुशवाहा, क्यामुद्दीन महम्मद, प्रमोद कुमार, बेतिया के संतोष कुमार, मोतिहारी के इम्तेयाज आलम आदि ने बताया कि कटरा कामख्या एक्सप्रेस ट्रेन काफी लंबी दूरी तय करने वाली ट्रेन है. इस भीषण गर्मी में ट्रेन का पानी खत्म होने पर रेल प्रशासन द्वारा पानी का व्यवस्था नही किया गया है. गोरखपुर से ही उक्त ट्रेन में पानी नहीं है. कई स्टेशनों पर इसकी शिकायत की गयी है. बावजूद इसके पानी की व्यवस्था नही किया गया है.
बताया कि नरकटियागंज स्टेशन पर जैसे ही ट्रेन रुकी दर्जनों यात्री ने कंट्रोल व एसएस कार्यालय में पहुंचकर इसकी शिकायत की़ फिर भी पानी की व्यवस्था किए बिना ही ट्रेन काे परिचालित कर दिया गया. स्टेशन प्रबंधक लालबाबू राउत ने बताया कि यात्रियों की शिकायत मिली है. ट्रेन का स्टॉपेज मात्र पांच मिनट ही है. इसलिए ट्रेन का परिचालन किया. हालांकि पानी की समस्या को लेकर वरीय अधिकारियों को सूचित कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें