32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

घर में घुस कर महिला के साथ अश्लील हरकत

शर्मनाक . पीड़िता ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार मामला – एक बगहा : घर में घुस कर अकेली महिला के साथ अश्लील हरकत करने तथा वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में औसानी गांव की एक महिला ने बगहा एसपी को एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. […]

शर्मनाक . पीड़िता ने एसपी से लगायी न्याय की गुहार

मामला – एक
बगहा : घर में घुस कर अकेली महिला के साथ अश्लील हरकत करने तथा वीडियो बनाने का मामला प्रकाश में आया है. इस संबंध में औसानी गांव की एक महिला ने बगहा एसपी को एक आवेदन देकर न्याय की गुहार लगायी है. हालांकि एसपी की अनुपस्थिति में उसने आवेदन हेडक्वार्टर डीएसपी बीके पासवान को दिया.
उन्होंने पटखौली ओपी को दूरभाष पर मामले की जांच करने तथा दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई का आदेश दिया है. पीड़िता ने अपने आवेदन में कहा है कि शनिवार को वह अपनी दो बच्चियों के साथ घर पर आराम कर रही थी. उसी समय नरईपुर निवासी चंदन बैठा तथा पप्पू बैठा तीन अन्य लोगों के साथ वहां पहुंचे. जब मेरा और बच्चियों की वह वीडियो बनाने लगा तो मैंने रोक दिया. इससे उनके द्वारा अश्लील हरकत शुरू कर दी गयी. अश्लील हरकत के दौरान भी वे लोग वीडियो बनाते रहे. इस घटना के दौरान उन लोगों ने मेरा ब्लाउज भी फाड़ दिया.
जल्द होगी आरोपितों पर कार्रवाई
शोर-गुल सुनकर लोगों को आते देख उन लोगों ने मेरी बेटी के गले से सोने की चेन एवं घर में रखा वीआइपी अटैची लेकर भाग गये जिसमें कपड़ा गहना आदि रखा हुआ था. हेडक्वार्टर डीएसपी बीके पासवान ने बताया कि उन्हें आवेदन मिला है. मामले की जांच का आदेश दे दिया गया है. जल्द ही आरोपितों पर कार्रवाई की जायेगी.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें