27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

बैठने के विवाद को ले एएसआइ को जड़ा थप्पड़, दो गिरफ्तार

बेतिया : चनपटिया थाना के चुहड़ी बाजार में बैठने के विवाद को लेकर सरिसिया ओपी में तैनात एएसआइ सुनील कुमार सिंह को युवकों ने थप्पड़ जड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में चुहड़ी पाठक टोला निवासी विनय कुमार पाठक व साकेत कुमार को गिरफ्तार िकया है. उनके दो सहयोगी हिमांशु कुमार व मनीष कुमार भागने […]

बेतिया : चनपटिया थाना के चुहड़ी बाजार में बैठने के विवाद को लेकर सरिसिया ओपी में तैनात एएसआइ सुनील कुमार सिंह को युवकों ने थप्पड़ जड़ दिया. पुलिस ने इस मामले में चुहड़ी पाठक टोला निवासी विनय कुमार पाठक व साकेत कुमार को गिरफ्तार िकया है. उनके दो सहयोगी हिमांशु कुमार व मनीष कुमार भागने में सफल रहे.

सरिसिया ओपी प्रभारी मुकेश कुमार वर्मा ने बताया कि दोनों युवकों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. फरार युवकों की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा. बताया जाता है कि दारोगा पीके ठाकुर के साथ एएसआइ सुनील कुमार सिंह जरूरी काम के लिए चुहड़ी बाजार गये थे.
एक दुकान पर बैठे हुए थे. इसी बीच चार युवक आये व उन्हें बेंच से उठ कर दूसरे जगह बैठने की बात कही. दोनों पुलिस अधिकारी उठकर दूसरी जगह बैठ गये. इसी बीच युवकों से उनका विवाद हो गया. तभी एक युवक ने एएसआइ सुनील कुमार सिंह को थप्पड़ रसीद कर दिया. इससे वे जमीन पर गिर गये व घुटने में भी चोंटे आयी. दारोगा ने आमलोगों के सहयोग से विनय कुमार पाठक व साकेत को गिरफ्तार कर लिया. उसके दो अन्य सहयोगी हिमांशु व मनीष भागने में सफल रहे.
विवाद
चनपटिया थाने के चुहड़ी बाजार में घटी घटना
दारोगा के साथ एएसआइ बाजार
में गये थे जरूरी काम से
बैठने के विवाद को लेकर चार युवकों से हुआ विवाद, युवकों ने की मारपीट

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें