31.7 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

सफाई ठप होने से बिगड़ी शहर की सूरत

स्कूल के मुख्य गेट पर हंगामा विरोध : एक हंगामा की सूचना पर पहुंची नगर पुलिस, आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर कराया शांत बेतिया : दो मोहल्ले के स्कूली छात्रों के बीच छुट्टी के समय हुए विवाद को लेकर शहर के बड़ा रमना स्थित हिन्दू अनाथालय मध्य विद्यालय के मुख्य गेट पर एक मोहल्ले के लोगों […]

स्कूल के मुख्य गेट पर हंगामा विरोध : एक
हंगामा की सूचना पर पहुंची नगर पुलिस, आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर कराया शांत
बेतिया : दो मोहल्ले के स्कूली छात्रों के बीच छुट्टी के समय हुए विवाद को लेकर शहर के बड़ा रमना स्थित हिन्दू अनाथालय मध्य विद्यालय के मुख्य गेट पर एक मोहल्ले के लोगों ने हंगामा किया. हंगामे को लेकर कुछ देर के लिए स्कूल के समीप अफरा-तफरी का आलम रहा. हंगामा कर रहे परिजन आरोपी छात्र के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे थे. घटना की सूचना मिलते ही नगर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची. आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर शांत करायी. नगर थानाध्यक्ष नित्यानंद चौहान ने बताया कि किसी पक्ष की ओर से मामले में शिकायत नहीं की गयी.
दोनों मुहल्लों के बच्चों के बीच हाथापाई : बताया जाता है कि मंगलवार की शाम छुट्टी के बाद घर जाने के दौरान रास्ते में दो मोहल्ले के बच्चे आपस में भिड़ गये. इस दौरान दोनों मोहल्ले के बच्चों के बीच हाथापायी हुई. हाथापयी के में एक छात्र को चोटें आयी. बुधवार को जैसे ही विद्यालय अपने नियत समय पर खुला. चोटिल बच्चा अपने मोहल्ले के बच्चों के साथ स्कूल गेट पहुंच गया. मारपीट करने वाले छात्र को खोजने लगे.
इसकी जानकारी मिलते ही प्रधानाध्यापक अरविंद तिवारी ने नगर थानाध्यक्ष को फोन से सूचना दी. सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष ने दारोगा जितेन्द्र सिंह, महेन्द्र प्रसाद व अमरनाथ प्रसाद को मौके पर भेजा.पदाधिकारियों ने घटना स्थल पर जाकर आक्रोशितों को समझा-बुझाकर मामला शांत कर दिया. वहीं चेतावनी दी कि अगर किसी भी प्रकार का विवाद या मारपीट हुआ तो दोषी, बख्शे नहीं जाएंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें