32.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

रंगदारी मामले में सिम विक्रेता से पूछताछ

मामला एचपी गैस एजेंसी के संचालक से रंगदारी मांगने का अपराधियों को संरक्षण देनेवालों पर भी होगी कार्रवाई : एसपी शिवहर के दीनानाथ के नाम पर है सिम मधुबन : भूषण एचपी गैस के संचालक आमोद कुमार उर्फ पप्पू से जिस मोबाईल नंबर से रंगदारी मांगी गयी है. वह सिम शिवहर जिले के पुरनहिया थाना […]

मामला एचपी गैस एजेंसी के संचालक से रंगदारी मांगने का

अपराधियों को संरक्षण देनेवालों पर भी होगी कार्रवाई : एसपी
शिवहर के दीनानाथ के नाम पर है सिम
मधुबन : भूषण एचपी गैस के संचालक आमोद कुमार उर्फ पप्पू से जिस मोबाईल नंबर से रंगदारी मांगी गयी है. वह सिम शिवहर जिले के पुरनहिया थाना के बसंत पट्टी गांव ललन महतो के पुत्र दीनानाथ कुमार के नाम से बेचा गया. सिम आईिडया कम्पनी का है. मोबाईल नम्बर 7323084375 फेनहारा के सुनील कम्यूनिकेशन के द्वारा बेचा गया है.जिसकी दुकान मधुबन में भी चलती है. पुलिस सिम विक्रेता सुनील कुमार और उनके स्टाफ अवनीश कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. सिम 14 जून 2016 को एक्टीवेट किया गया है.एसपी जीतेन्द्र राणा मधुबन थाने में पूछताछ कर रहे हैं. पुलिस पुरनहिया के दीनानाथ कुमार की खोज में जुट गयी है.
एसपी ने एसआइटी की कार्रवाई का लिया फीडबैंक : एसपी जीतेन्द्र राणा ने गठित एसआइटी टीम के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर अब तक के कारवाई का फीड बैक लेकर कारवाई को लेकर कई आवश्यक निर्देश दिया.पुलिस कप्तान ने कहा कि बहुत जल्द अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.सूचना के आधार पर अपराधियों की खोज में सिमावर्त्ती जिले शिवहर,सीतामढी के अलावे पूर्वी चम्पारण के पताही,फेनहारा सहित मधुबन के बंजरिया,कौडि़या आदि गांवों में छापेमारी की जा रही है.एसपी ने कहा कि पुलिस सन्नी सिंह और उसके साथी जो जेल से छुटे है.उनके जमानतदारों के चरित्र का सत्यापन भी करा रही है.साथ ही उनका बेल बांड खारिज कराने की भी प्रक्रिया शुरू कर दी गयी.वही अपराधियों को संरक्षण देने वाले लोगों की पहचान की जा रही है.जिनके संरक्षण दाताओं पर भी नकेल कसा जायेगा.व्यवसायियों से बेखौफ होकर रोजगार करने की अपील एसपी ने की.साथ मधुबन अमन और शांति कायम कराने में जनप्रतिनिधियों एवं गणमान्य लोगों से पुलिस की मदद करने अपील भी की.एसपी ने कहा किसी भी सिरफिरे या अपराधी को रंगदारी या लेवी व्यवसायी नहीं दे.एसपी ने कहा कि व्यवसायिक प्रतिद्वंदिता के आधार कोई भी व्यवसायी अपराधियों को प्रश्रय देगा.उन पर भी कड़ी कारवाई की जायेगी.साथ ही जिन व्यवसायी को हथियार या गार्ड की जरूरत है उन्हें प्रशासन गार्ड और हथियार मुहैया करायेगा. फिलहाल आमोद कुमार को सुरक्षा गार्ड मुहैया करायी गयी है.मौके पर एएसपी विजय कुमार,थानाध्यक्ष संदीप कुमार, एसआईटी के सदस्य राजीव कुमार, आनंद कुमार, इंस्पेक्टर कन्हैया प्रसाद मौजूद थे.
मधुबन : एसपी जीतेन्द्र राणा के निर्देश पर छतौनी थाने के दारोगा संदीप कुमार ने मधुबन थानाध्यक्ष के रूप में योगदान दिया.श्री कुमार ने कहा कि अपराध पर लगाम लगाना उनकी प्रथम प्राथमिकता में है.इसके अलावे शराब कारोबार सहित अवैध कार्यों पर लगाम लगायी जायेगी. यहां बताते चले कि अपराध नियंत्रण में विफल रहने के आरोप में एसपी ने मधुबन थानाध्यक्ष धनंजय चौधरी को लाईन हाजिर कर दिया था.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें