33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष की मोतिहारी में गोली मारकर हत्या, आगजनी के बाद बवाल

मोतिहारी :मोतिहारी में बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष जयनारायण ठाकुर की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. उसका शव सोमवार सुबह शहर के कोल्हुअरवा मुहल्ला स्थित उसके घर से सौ मीटर दूर एक मिला, जबकि उसकी बाइक घटना स्थल से तीन किलोमीटरदूर मुफस्सिल थाना के मटुआ सरेह से बरामद हुआ. हत्या से स्थानीय लोगों […]

मोतिहारी :मोतिहारी में बिहार नवयुवक सेना के जिलाध्यक्ष जयनारायण ठाकुर की अपराधियों ने गोली मार हत्या कर दी. उसका शव सोमवार सुबह शहर के कोल्हुअरवा मुहल्ला स्थित उसके घर से सौ मीटर दूर एक मिला, जबकि उसकी बाइक घटना स्थल से तीन किलोमीटरदूर मुफस्सिल थाना के मटुआ सरेह से बरामद हुआ. हत्या से स्थानीय लोगों का आक्रोशफूट पड़ा. आक्रोशित भीड़ ने पुलिस को खदेड़नेके साथ ही जीप को पलट दिया. साथ ही भीड़ ने टायर जलाएनएच 28 को जाम करदियागयाऔर पुलिस के खिलाफजमकर नारेबाजी की.

सूचना पर सदर एसडीओ रजनीश लील, डीएसपी पंकज कुमार राव नगर इंस्पेक्टर आनंद कुमार, छतौनी इंस्पेक्टर विजय कुमार यादव सहित अन्य पुलिस पदाधिकारियों ने पहुंच स्थिति को संभाला. पुलिस अधिकारियों ने अपराधियोंकीपहचान कर उन्हें गिरफ्तार करने व हत्या के करणों का पता लगाने का आश्वासन देकर जाम हटवाया. इधर, घटना के पीछे प्रथमदृष्टया प्रेम प्रसंग का मामला सामने आ रहा हैं. बताया जाता है कि जयनारायण संगठन की बैठक में हिस्सा लेने रविवार सुबह नौ बजे घर से निकला. वापस पांच बजे आया. सात बजे किसी ने उसको फोन कर बुलाया. वह बाइक लेकर घर से निकला, उसके बाद वापस नहीं लौटा.

परिजन उसके मोबाइल पर फोन लगाये तो स्वीच ऑफ था. जिसको लेकर रातभर परिवार वाले परेशान रहे. इसी दौरान उसकी हत्या की खबर मिली. अपराधियों ने उसके गरदन मे काफी करीब से गोली मारी हैं, जिसके कारण गोली उसके सिर से होकर बाहर निकल गयी हैं. सदर डीएसपी ने बताया कि छानबीन की जा रही हैं. मृतक के पॉकेट से उसका दोनों मोबाइल गायब हैं. मोबाइल नंबर का सीडीआर निकाला जा रहा है. पुलिस का दावा है कि बहुत जल्द हत्यारे की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें