36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Diwali पर Secret Superstar और Golmaal Again के बीच नहीं होगा Dangal

आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ अब अपनी रिलीज से महज कुछ ही दिनों की दूरी पर है. दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज होने वाली यह फिल्म अपनी रोशनी चारों ओर बिखेरने के लिए तैयार है. कहा जा रहा है कि फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की भिड़ंत रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल 4’ के संग […]

आमिर खान की फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ अब अपनी रिलीज से महज कुछ ही दिनों की दूरी पर है. दिवाली के शुभ अवसर पर रिलीज होने वाली यह फिल्म अपनी रोशनी चारों ओर बिखेरने के लिए तैयार है.

कहा जा रहा है कि फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ की भिड़ंत रोहित शेट्टी की फिल्म ‘गोलमाल 4’ के संग होने वाली थी, लेकिन बता दें कि आमिर की ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ दिवाली के ही दिन यानी 19 अक्तूबर को रिलीज होगी और ‘गोलमाल 4’ 20 अक्तूबर को रिलीज होगी.

आमिर के इस फैसले से इन दोनों फिल्मों की भिड़ंत टल गयी और आमिर चाहते है कि उनकी फिल्म पहले रिलीज हो. ताकि दर्शकों द्वारा मिलने वाले पॉजिटिव फीडबैक का फायदा फायदा फिल्म को मिल सके, जिसका सीधा असर फिल्म की कमाई पर दिखाई देगा.

इससे पहले 2007 में आमिर की सुपरहिट फिल्म ‘तारे जमीन पर’ और अक्षय फिल्म ‘वेलकम’ की बॉक्स ऑफिस पर टक्कर हुई थी, जिसमें अपनी शानदार कहानी से आमिर की फिल्म ने हर किसी का दिल जीत लिया था और बॉक्स ऑफिस पर अपना दमखम दिखाने में कामयाब रही थी.

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ से भी इसी तरह की उम्मीद रखी जा रही है, जिसमें आमिर का फिल्म को दिवाली के मौके पर रिलीज करने का निर्णय मील का पत्थर साबित हो सकता है.

फिल्म ‘सीक्रेट सुपरस्टार’ में दंगल फेम अभिनेत्री जायरा वसीम की मुख्य भूमिका है. ‘दंगल’ के लिए हाल ही में सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी जायरा वसीम इस फिल्म में एक स्टूडेंट की भूमिका में है, जो सिंगर बनना चाहती है, लेकिन उसे फैमिली का सपोर्ट नहीं मिलता. उसके सपने को पूरा करने में मदद करते हैं सुपरस्टार आमिर खान,जो फिल्म में शक्ति कुमार कीभूमिका में नजर आयेंगे.

इस फिल्म के लेखक और निर्देशक अद्वैत चंदन हैं. इसे आमिर खान, किरण राव, आकाश चावला और जी स्टूडियोज ने मिलकर प्रोड्यूस किया है.

वहीं, अजय देवगन अभिनीत फिल्म ‘गोलमाल 4’, रोहित शेट्टी में बननेवाली गोलमाल सीरीज की चौथी फिल्म है. इस बार फिल्म में अजय देवगन के साथ तब्बू, परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, कुणाल खेमू कॉमेडी करते नजर आयेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें