36.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

अदनान ने पाकिस्तान के खिलाफ फोड़ा ट्वीट बम, मचा बवाल

इस्लामाबाद : भारतीय नागरिकता प्राप्त कर चुके पाकिस्तानी मूल के कलाकार अदनान सामी के ट्वीट से बवाल मच गया है. अदनान सामी ने भारतीय जवानों के कार्रवाई को सराहा है. अदनान ने कहा कि "हमारे पीएमओ व सेना को बधाई, आतंकियों के खिलाफ सफल व सहासिक कदम बढ़ाने के लिए" Big Congratulations to @PMOIndia & […]

इस्लामाबाद : भारतीय नागरिकता प्राप्त कर चुके पाकिस्तानी मूल के कलाकार अदनान सामी के ट्वीट से बवाल मच गया है. अदनान सामी ने भारतीय जवानों के कार्रवाई को सराहा है. अदनान ने कहा कि "हमारे पीएमओ व सेना को बधाई, आतंकियों के खिलाफ सफल व सहासिक कदम बढ़ाने के लिए"

सामी के इस ट्वीट के बाद पाकिस्तान में कई लोगों ने नाराजगी जतायी. इससे पहले कि विवाद बढ़ता सामी ने सफाई दी और कहा कि जो लोग इस ट्वीट पर विवाद खड़ा कर रहे हैं, वो पाकिस्तान और आतंक को पर्याय मानते हैं.

अदनान सामी के ट्वीट पर पाकिस्तानी नागरिक वालिद नासिर ने कहा कि अदनान सामी ने भारत के झूठे सर्जिकल स्ट्राइक के बारे में ट्वीट कर भारतीय समुदाय का दिल जीतने की कोशिश कर रहे हैं.पाकिस्तानी महिला इरूम अजीम फारूखी ने ट्वीट कर कहा कि "मैं वैसे लोगों से नफरत करती हूं, जो अपनी जड़ों को भूल जाते हैं. पैसा और प्रसिद्धी ही हर चीज नहीं है. एक दिन आप इस सच्चाई को महसूस करेंगे.

वहीं अदनान के इस ट्वीट का कई भारतीयों ने समर्थन किया है. एक ट्विटर यूजर्स ने लिखा आप जैसे लोगों को ही भारतीय नागरिकता देनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें