29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

1983 के विश्व कप पर आधारित फिल्म में कपिल देव की भूमिका निभायेंगे रणवीर सिंह!

1983 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित फिल्म में रणवीर सिंह महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभायेंगे. 1983 में आयोजित विश्व कप में वेस्टइंडीज पहले ही भारत को दो बार हरा चुकी थी और ऐसे में भारत से कुछ खास उम्मीद भी नहीं रखी जा रही थी, लेकिन पासा तब पलट गया जब कपिल […]

1983 के क्रिकेट विश्व कप पर आधारित फिल्म में रणवीर सिंह महान क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभायेंगे. 1983 में आयोजित विश्व कप में वेस्टइंडीज पहले ही भारत को दो बार हरा चुकी थी और ऐसे में भारत से कुछ खास उम्मीद भी नहीं रखी जा रही थी, लेकिन पासा तब पलट गया जब कपिल देव ने कप्‍तानी करते हुए अपना जलवा दिखाया और भारत को इस ऐतिहासिक जीत का स्वाद चखने का सुनहरा मौका मिला.

कबीर खान द्वारा निर्देशित, यह फिल्म भारतीय क्रिकेट के इतिहास में हुए सबसे महत्वपूर्ण घटना पर रौशनी डालेगी. कबीर खान ने पहले से ही फिल्म की पटकथा पूरी कर ली है और कबीर के अनुसार रणवीर सिंह ही इस किरदार के लिए सही विकल्प हैं.

रणवीर सिंह ने विभिन्न फिल्मों में अपने तरह-तरह के किरदार के साथ दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है और ऐसे में वो पहली बार एक खेल व्यक्तित्व की भूमिका निभाते हुए नजर आयेंगे जिसे देखना काफी दिलचस्प होगा. जबकि रणवीर सिंह प्रमुख भूमिका निभायेंगे, वही फिल्म को एक शक्तिशाली समर्थन कलाकारों द्वारा समर्थित किया जायेगा जिनकी खोज अभी जारी है.

इस फिल्म की शुरुआत होने से पहले एक बहुत बड़ा इवेंट भी आयोजित किया गया है, जिसमें 1983 वर्ल्ड कप की पूरी टीम मौजूद होगी जैसे की कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ साथ ही रणवीर सिंह, कबीर खान. फैंटम फिल्म्स और कबीर खान फिल्म्स द्वारा निर्मित इस फिल्म को कबीर खान द्वारा निर्देशित किया जायेगा और यकीनन इस घोषणा के बाद, रणवीर के प्रसंशक बेसब्री से उन्हें कपिल देव की भूमिका में देखने के लिए उत्सुक होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें