36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : माध्यमिक परीक्षा के नतीजे कल घोषित किये जायेंगे

कोलकाता : माध्यमिक परीक्षा के नतीजे 27 मई शनिवार को घोषित किये जायेंगे. माध्यमिक शिक्षा पर्षद की वेबसाइट पर इसकी सूचना 10 बजे तक प्रकाशित की जायेगी. आधिकारिक ताैर पर नतीजों की घोषणा सुबह 9.30 बजे की जायेगी. इस साल माध्यमिक परीक्षा में 10,72,000 छात्र बैठे थे. पिछले वर्ष की तुलना में यह संख्या 70,000 […]

कोलकाता : माध्यमिक परीक्षा के नतीजे 27 मई शनिवार को घोषित किये जायेंगे. माध्यमिक शिक्षा पर्षद की वेबसाइट पर इसकी सूचना 10 बजे तक प्रकाशित की जायेगी. आधिकारिक ताैर पर नतीजों की घोषणा सुबह 9.30 बजे की जायेगी. इस साल माध्यमिक परीक्षा में 10,72,000 छात्र बैठे थे. पिछले वर्ष की तुलना में यह संख्या 70,000 कम है. पिछले वर्ष 11,44,097 छात्र माध्यमिक की परीक्षा में बैठे थे. यह जानकारी गुरुवार को माध्यमिक शिक्षा पर्षद, पश्चिम बंगाल के प्रशासक कल्याणमय गांगुली ने दी. छात्र परीक्षा के नतीजे wbresults.nic.in. , examresults.net. पर देख सकते हैं.
नयी दिल्ली. केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने गुरुवार को सीबीएसइ की 12वीं कक्षा के छात्रों को आश्वासन दिया कि उनके नतीजे समय से घोेषित होंगे.
छात्रों को चिंता थी कि अंक नीति के संबंध में दिल्ली हाइकोर्ट के एक आदेश के कारण नतीजों में देरी हो सकती है. यह पूछे जाने पर कि क्या नतीजों में देरी होगी, जावड़ेकर ने कहा कि नतीजे समय से आयेंगे, कोई देरी नहीं होगी. सीबीएसइ जल्दी ही घोषणा करेगा, छात्रों को चिंता नहीं करनी चाहिए. हर किसी के साथ न्याय किया जायेगा. ऐसी संभावना है कि सीबीएसइ हाइकोर्ट के आदेश के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट जा सकता है. हालांकि, सीबीएसइ अधिकारियों ने इस बारे में औपचारिक रूप से कोई बयान नहीं दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें