29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

धर्म के नाम पर बांट रही है भाजपा : ममता

कूचबिहार : मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा पर तीखा हमला बोला और कहा कि भाजपा दंगेबाजों की पार्टी है और इस राज्य के ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लोगों को इससे बच कर रहना चाहिए. उन्होंने कहा: भाजपा समाज में मेलजोल नहीं, बल्कि विभेद को बढ़ावा दे रही […]

कूचबिहार : मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने मंगलवार को भाजपा पर तीखा हमला बोला और कहा कि भाजपा दंगेबाजों की पार्टी है और इस राज्य के ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लोगों को इससे बच कर रहना चाहिए. उन्होंने कहा: भाजपा समाज में मेलजोल नहीं, बल्कि विभेद को बढ़ावा दे रही है. धर्म के नाम पर लोगों को बांटा जा रहा है.
इस पार्टी का मुख्य लक्ष्य हिंदू और मुसलमानों के बीच दंगा करा कर समाज को बांटना है. ममता कूचबिहार में चकचका मैदान पर एक जनसभा को संबोधित कर रही थीं. उन्होंने वाम मोरचा पर भी निशाना साधा. ममता ने कहा कि वाम तथा राम पार्टी के लोग एक हो गये हैं और राज्य की तृणमूल सरकार के खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं.
ऐसी पार्टियों को साफ मान लेना चाहिए कि पश्चिम बंगाल में धर्म तथा विभेद की राजनीति नहीं चलेगी. पश्चिम बंगाल ने कभी भी झुकना नहीं सीखा है. इस राज्य के लोग सांप्रदायिक शक्तियों को किसी भी कीमत पर बरदाश्त नहीं करेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि उनकी सरकार जमीन पर चलने वाली सरकार है. वह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह हवा में बातें नहीं करती. वह जमीन पर रहकर गरीब तथा आम जनता के हित के लिए काम कर रही हैं. दूसरी ओर केंद्र की भाजपा सरकार हवाबाजी के अलावा कुछ नहीं किया. केंद्र की मोदी सरकार ने जितने भी वादे किये थे, उसमें कुछ भी पूरा नहीं कर सकी. केंद्र सरकार काम नहीं दिखा पा रही है. बस आम लोगों को बांटने का काम कर रही है. ममता बनर्जी ने आगे कहा कि पश्चिम बंगाल पर राज करने का सपना भाजपा का चकनाचूर हो जायेगा. यहां के लोग शांतिप्रिय हैं और सभी धर्म के लोग एक साथ मिलकर रहते हैं.
भाजपा का माथा खराब हो गया है. इस राज्य के लोग कभी भी भाजपा में नहीं जायेंगे. इसके अलावा मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने यहां एक प्रशासनिक बैठक भी की जिसमें कई मंत्री एवं तमाम आला अधिकारी मौजूद थे. मुख्यमंत्री ने कूचबिहार में नया मेडिकल कॉलेज बनाने के साथ ही कई अन्य परियोजनाओं की भी घोषणा की. उन्होंने कई परियोजनाओं का उद्घाटन भी किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें