20.1 C
Ranchi
Friday, March 29, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

आमता में भाजपा समर्थक व उसकी पत्नी को पीटा

तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप तृणमूल नेताओं ने आरोप को बताया बेबुनियाद हावड़ा : आमता थाना अंतर्गत नोवापाड़ा में एक भाजपा कार्यकर्ता व उसकी पत्नी को पीटने का आरोप स्थानीय तृणमूल समर्थकों पर लगा है. गंभीर अवस्था में भाजपा कार्यकर्ता को उलूबेड़िया जिला अस्पताल में भरती कराया गया है. घायल भाजपा कार्यकर्ता का नाम गौतम […]

तृणमूल समर्थकों पर लगा आरोप
तृणमूल नेताओं ने आरोप को बताया बेबुनियाद
हावड़ा : आमता थाना अंतर्गत नोवापाड़ा में एक भाजपा कार्यकर्ता व उसकी पत्नी को पीटने का आरोप स्थानीय तृणमूल समर्थकों पर लगा है. गंभीर अवस्था में भाजपा कार्यकर्ता को उलूबेड़िया जिला अस्पताल में भरती कराया गया है. घायल भाजपा कार्यकर्ता का नाम गौतम पाल है. गौतम पाल के अनुसार रविवार को पूजा विसर्जन को लेकर इलाके के दो गुटों में विवाद हो गया. बाद में इस विवाद ने राजनीतिक रूप ले लिया. प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार रात को गौतम पाल अपनी पत्नी के साथ आमता से अपने घर लौट रहे थे. इलाके के प्रवेश पथ पर 10 से 15 तृणमूल समर्थक हाथ में लाठी, डंडा व रॉड लेकर खड़े थे.
उन्होंने गौतम को रोक कर पीटना शुरू कर दिया. गौतम को बचाने गयी उसकी पत्नी को भी उन्होंने नहीं छोड़ा. इसके बाद गौतम ने अन्य भाजपा कार्यकर्ताओं को इसकी खबर दी. मौके पर पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं को विरोध का सामना करना पड़ा. आरोप है कि तृणमूल समर्थकों ने पीड़ितों को अस्पताल ले जाने से रोका. घटना की सूचना आमता थाना को दी गयी. घटनास्थल पर पहुंच कर पुलिस पति-पत्नी को अस्पताल ले गयी. बाद में हालत गंभीर होने के कारण उन्हें उलूबेड़िया जिला अस्पताल में रेफर कर दिया गया.
इस संबंध में हावड़ा जिला ग्रामीण भाजपा के अध्यक्ष अनुपम मल्लिक ने कहा कि गौतम पाल आमता 148 नंबर बूथ के अध्यक्ष हैं. वह पार्टी के लिए अच्छा काम कर रहे हैं. इलाके में भाजपा कार्यकर्ताओं की संख्या भी बढ़ी है. इससे बौखलाये तृणमूल समर्थकों ने पूरी प्लानिंग के साथ उस पर हमला किया है. हालांकि तृणमूल समर्थकों ने इन आरोपों को खारिज कर दिया है. स्थानीय तृणमूल नेता का आरोप है कि भाजपा तृणमूल को बदनाम करने की साजिश कर रही है.
You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें